देखने वालों के पसीने छूट जाते

भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा अपनी तस्वीरों से बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं. फैंस मोनालिसा को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

लोगों की सांसें अटक जाती

कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में मोनालिसा जब अदाएं दिखाती हैं तो लोगों की सांसें अटक जाती हैं. 40 की उम्र में भी मोनालिसा किसी 28-30 साल की हीरोइन को टक्कर देती नजर आती हैं.

पोजेस देखकर फैंस आहें भरने लगते

मोनालिसा के कातिलाना पोजेस देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा की हर पोस्ट मिनटों में आग की तरह फैल जाती है.

फैंस के दिलों में आग लग जाती

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी की दुनिया में एक्टिंग और हुनर का गदर काटने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा जब बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं, तो फैंस के दिलों में आग लग जाती है.

5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर

मोनालिसा का कर्वी फिगर देख फैंस के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं.

देती हैं कातिलाना पोज

चबी फिगर और कातिलाना पोजेज से फैंस का ध्यान भटकाने वाली मोनालिसा भी खूब जानती हैं कि किस तरह से लोगों के दिलों को धड़काना है.

सबको पछाड़ रहीं मोनालिसा

हीरोइन मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की कई सारी हीरोइनों को लोकप्रियता भी काफी पीछे छोड़ चुकी हैं. इनके लिए फैंस की दीवानगी अनोखी है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मोनालिसा के फैंस उन्हें देखने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. हर पोस्ट आग की तरह हाहाकार मचा देती है.

VIEW ALL

Read Next Story