उदयपुर में 72 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की मासूम को स्कूल के शौचालय में ले जाकर किया दुष्कर्म
Advertisement

उदयपुर में 72 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की मासूम को स्कूल के शौचालय में ले जाकर किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime : राजस्थान के उदयपुर में हैरान करने वाला मामला आया है. जहां एक 72 साल के बुजुर्ग ने 12 साल की मासूम से दुष्कर्म किया. बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल के शौचालय में ले गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया. 

सांकेतिक तस्वीर

Udaipur News : उदयपुर के कानोड़ थाने में देर रात 72 वर्षीय बुजुर्ग के खिलाफ 12 साल की मासूम के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग मोहल्ले में एकत्र हो गए और बुजुर्ग की जमकर धुनाई करते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को पकड़कर थाने ले गई. थाना अधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार पड़ोसी 72 वर्षीय मोहनलाल रेगर उसकी 12 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर चतुर राजकीय विद्यालय के पास स्थित शौचालय में ले गया. जहां मौका देख कर उसके साथ बलात्कार किया.

बेटी ने रोते हुए घर पर आकर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजन सहित मोहल्ला वासी आक्रोशित हो गए और पुलिस थाने पहुंचे. बुजुर्ग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर देर तक लोगों ने घटना पर विरोध जताया. स्थानीय थाना पुलिस ने भी तत्परता दिखाते घटना को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाते हुए पीड़िता मासूम के बयान लेकर मामला दर्ज किया. आज पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

रिश्तेदार के घर गए बच्चे को सूरत में बेचा

fallback

उदयपुर की झाड़ोल पुलिस ने एक नाबालिग को लोगों के कब्जे से मुक्त कराया है. ये लोग नाबालिग के रिश्तेदार है. बच्चा मौसाजी के घर आया था. वो मजदूरी कराने गुजरात के सूरत ले गए. लेकिन वहां उसे बेचने की घिनौनी हरकत की. जब पिता ने अपने बच्चे के बारे में पूछा तो उनको पैसे देने लगे. जिसके बाद पिता ने एसपी के सामने पेश होकर गुहार लगाई. तो उदयपुर की झाड़ोल पुलिस ने गुजरात के सूरत से इस नाबालिग को मुक्त कराया. 

Trending news