लड़कियां प्रोवाइड कराने का ग्राहकों को देता था झांसा, फोटो पसंद आने पर करवाता था ये काम
Advertisement

लड़कियां प्रोवाइड कराने का ग्राहकों को देता था झांसा, फोटो पसंद आने पर करवाता था ये काम

Udaipur news: उदयपुर के झल्लारा थाना पुलिस ने फेक वेबसाइट के जरिए लड़कियों के फेक विज्ञापन के जरिए उन्हें फंसाकर ग्राहकों से ठगी करने का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी ने बताया कि उसने अपने मोबाइल में एक फेक वेब साइट बना रखी थी जिसमें वह लडकियों के फोटो वाले विज्ञापन डालता  कर ग्राहकों  को फंसाता था. 

लड़कियां प्रोवाइड कराने का ग्राहकों को देता था झांसा, फोटो पसंद आने पर करवाता था ये काम

Udaipur news: उदयपुर के झल्लारा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कोका वेब साइट बना कर लड़कियां उपलब्ध करवाने का झांसा दे कर लोगों से ठगी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मामले का खुलासा करते हुए झल्लारा थानाधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ समय से उन्हें एक वेबसाइट को लेकर काफी शिकायत मिल रही थी कि कोका नाम की ऑनलाइन वेब साइट पर लडकियां उपलब्ध करवाने के नाम पर लोगों से ठगी की जा रही है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. जिसमें पुलिस ने साइबर सेल की मदद से खिरावाड़ा के रहने वाले भावेश को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में भावेश ने ​बताया कि उसने अपने मोबाइल में एक फेक वेब साइट बना रखी है जिसमें वह लडकियों के फोटो वाले विज्ञापन डालता रहता है। उन  विज्ञापन को देख कर लोग झांसे में आ जाते है और उसके बाद वह उनके साथ सौदे बाजी करता था. एक बार सौदा फाइनल होने के बाद भावेश उनसे अपने फर्जी खाते में ऑनलाइन रूपए ट्रांसफर करवा लेता  था. जिसके बाद वह उसे अपने असली खाते में ट्रांसन्फर कर देता है. विज्ञापन में वह जिन लडकियों को उपलब्ध करवाने के लिए बोलता है वास्तव में वह लडकियां होती ही नहीं है और लोग उसके झांसे में आ कर ठगी का शिकार हो जाते है.

पुलिस पूछताछ में ठगी की बात कबूल करने के बाद पुलिस अब भावेश से मामले में आगे की पूछताछ कर रही है, जिसमें वह इस मामले में और भी लोगों के से तारों को खंगाल रही है. 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news