उदयपुर: पुलिस की स्पेशल विंग की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

उदयपुर: पुलिस की स्पेशल विंग की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Udaipur News: उदयपुर पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए ती आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 12 बोर की एक बंदूक, दो पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

उदयपुर:  पुलिस की स्पेशल विंग की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Udaipur News: उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने बीते दिन बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, पुलिस ने अपनी कार्रवाई में अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से उनकी एक कार से 12 बोर की एक बंदूक, दो पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया.

दरअसल पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि सुखेर थाना क्षेत्र में फूलों की घाटी के पास एक कार में 3 लोग किसी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस पर डीएसटी और सुखेर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

टीम ने घेरा डालकर तीनों युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें हथियार मिले. जिसके बारे में वे काई ठोस जवाब नहीं दे पाए. इस पर पुलिस ने दलपत सिंह, अनिल और भंवर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में बदमाशों ने किसी वारदात को अंजाम देने की बात का स्वीकार किया है. पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news