इस मामले को लेकर देशभर में संग्राम जारी, कांग्रेस कर रही है विरोध, उदयपुर में भी खूब बमके
Advertisement

इस मामले को लेकर देशभर में संग्राम जारी, कांग्रेस कर रही है विरोध, उदयपुर में भी खूब बमके

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की ओर से की जा रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस पार्टी का केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर रूख जारी है. कांग्रेस की ओर से इस कार्यवाही को बदले की राजनीति करार देने का आरोप लगाए जा रहे हैं. 

उदयपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया.

Udaipur: ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ मामले में कांग्रेस का सड़क पर संग्राम जारी है. मामले के विरोध में पार्टी की ओर से देश की राजधानी से लेकर गांव की सडकों पर आन्दोलन किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज उदयपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की ओर से की जा रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस पार्टी का केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर रूख जारी है. कांग्रेस की ओर से इस कार्यवाही को बदले की राजनीति करार देने का आरोप लगाए जा रहे हैं. ईडी की कार्यवाही के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर सडकों पर प्रदर्शन जारी है. इसी को लेकर उदयपुर में भी शुक्रवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर उग्र प्रदर्शन किया. सीडब्ल्यूसी मेम्बर रघुवरी सिंह मीणा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास सहीत कई वरिष्ठ नेताओं की मौजुदगी में हुए इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जम कर नारेबाजी की.

 प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कुछ देर के लिए कलेक्ट्रेट के सामने रास्ता जाम कर दिया. हालांकि इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने समजाइश कर रास्ता खुलवाया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के नेताओं ने केन्द्र सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होने केंद्र पर राहुल गांधी को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया जा रहा है. पार्टी नेताओं ने कहा कि जिस केस में राहुल गांधी को फंसाया जा रहा है, वह पुरी तरह से बेबुनियाद है. पार्टी ने सवाल उठाया कि इस केस में ना तो मनी लॉन्ड्रिंग का मामला बनता है, ना ही लाभांश हासिल करने का. ऐसे में केंद्र सरकार ईडी के जरिए राहुल गांधी को झूठे केस में फंसा रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: धरना देकर मांगा आरक्षण तो बेटे, भतीजी का हुआ तबादला, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

इस मौके पर सीडब्ल्यूसी मेम्बर रघुवीर सिंह मीणा ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार देश की जनता का ध्यान महंगाई और बेरोजगारी सहीत अन्य मुद्धों से भटकाने के लिए इस तरह से हथकंडे अपना रही है. वहीं, राहुल गांधी लगातार सरकार की दमनकारी नितियों को विरोध कर रहे है. यही कारण है कि उनकी आवाज को दबाने के लिए सरकार राहुल गांधी पर प्रेशर बना रही है. यही नहीं उन्होने सीएम सीएम अशोक गहलोत के भाई के घर सीबीआई के छोपे को लेकर भी उन्होने सरकार पर हमला बोला.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news