नाबालिग की कार ने महिला को 10 फीट तक रौंदा, वीडियो देख रूह कांप उठेगी
Advertisement

नाबालिग की कार ने महिला को 10 फीट तक रौंदा, वीडियो देख रूह कांप उठेगी

Udaipur News: उदयपुर के हिरणमगरी इलाके में एक नाबालिग ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कार से रौंद दिया।

नाबालिग की कार ने महिला को 10 फीट तक रौंदा, वीडियो देख रूह कांप उठेगी

Udaipur News: उदयपुर के हिरणमगरी इलाके में एक नाबालिग ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कार ने रौंद दिया. हादसे में घायल हुई एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर लिया और लेकर उसके परिवार वालों को बुलाया. नाबालिग की लापरवाही की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. गाड़ी16 साल का किशोर चला रहा था जो उसकी नानी के नाम रजिस्टर्ड है.

दरअसल, टेकरी चौराहा  की रहने वाली चंचल शर्मा शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे पीपली चौराहा से गारियावास की ओर जा रही थीं. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आई आल्टो कार ने उसे चपेट में ले लिया. कार करीब 10 फीट तक चंचल को घसीटते हुए लेकर गई. कुछ दूरी पर कार अनियंत्रित हो गई और दीवार से टकरा गई. इसके साथ ही कार ने रोड के किनारे खड़े होकर बात कर रहे युवकों को भी चपेट में ले लिया. जो कार की टक्कर से घायल हो गए. 

लोगो ने चंचल सहित अन्य घायलों को महाराणा भूपाल हॉस्पिटल पहुंचाया. यहां से परिवार के लोग प्राथमिक उपचार के बाद चंचल को प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए. हादसे में चंचल का चेहरा बुरी तरह से जख्मी हो गया है. आंख के ऊपर भी 4 से 5 टांके आए हैं. इसके साथ ही हाथ और गर्दन पर भी चोटें आई हैं. वही अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.
किशोर के लापरवाही की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफ दिख रहा है कि तीन युवक रोड के किनारे खड़े हो कर आपस में बात कर रहे है. तभी स्पीड में आई कार से हादसा हो गया. वहां मौजूद लोगों को भी पूरा घटना क्रम समज में नही आया. वही पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी 

 मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ

शिक्षक ने किया ऐसा काम सुनने वाले भी हो गए हैरान, ग्रामीणों ने बांध सिखाया सबक

Trending news