कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर लोगों को भ्रमित किया: गुलाबचंद कटारिया
Advertisement

कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर लोगों को भ्रमित किया: गुलाबचंद कटारिया

प्रतापगढ़ के धरियावद में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और सांसद अर्जुन मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त गण नीतियों पर चर्चा की गई.

गुलाबचंद कटारिया ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के धरियावद में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और सांसद अर्जुन मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त गण नीतियों पर चर्चा की गई. बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया में राज्य सरकार पर जमकर प्रहार किए. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफों के पुल बांधे.

कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 56 सालों तक राज किया. लेकिन लोगों के घरों तक बिजली नहीं पहुंच पाई. उन्होंने कहा कि आज इंदिरा आवास जंगल में ताबूत की तरह खड़ा है. पहले लोगों को इंदिरा आवास स्वीकृत कराने के लिए प्रसाद चढ़ाना पड़ता था, लेकिन अब प्रधानमंत्री आवास में पक्के मकान के लिए 1 लाख 40 हजार रुपए सीधे खाते में आ रहे हैं. केंद्र सरकार में गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं चलाई वह योजनाएं पहले कभी नहीं चली थी.

इस दौरान कटारिया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वैक्सीन के नाम पर देश को भ्रमित किया है. मुख्यमंत्री रोजाना सुबह उठकर वैक्सीन नहीं होने और टीका के मामले में भेदभाव की बात कहते हैं लेकिन प्रदेश में अब तक दो करोड़ लोगों को वैक्सीन लग चुकी है.

(इनपुट-विवेक उपाध्याय)

Trending news