Chittorgarh: जंगल में पेड़ पर लटका मिला किशोरी का शव, 9 महीने पहले हुई थी शादी
Advertisement

Chittorgarh: जंगल में पेड़ पर लटका मिला किशोरी का शव, 9 महीने पहले हुई थी शादी

जिले के बस्सी थाना क्षेत्र (Bassi Thana Area) में आने वाले पाल ग्राम पंचायत क्षेत्र के जंगल में गुरुवार सुबह एक किशोरी का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है. 

 

पेड़ पर लटका मिला किशोरी का शव

Chittorgarh: जिले के बस्सी थाना क्षेत्र (Bassi Thana Area) में आने वाले पाल ग्राम पंचायत क्षेत्र के जंगल में गुरुवार सुबह एक किशोरी का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है. 

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. 

यह भी पढे़ं- Dungarpur में लकड़हारे की धारदार हथियार से हत्या, सड़क किनारे मिला शव

जानकारी में सामने आया है कि क्षेत्र में ही रहने वाली पूजा सालवी (15) का शव साफ़ी से फंदे पर लटका हुआ था. इसकी जानकारी मिलने के बाद कई ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी गई. 

यह भी पढे़ं- सूरत के रास्ते डूंगरपुर में फिर हुई Corona की एंट्री, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

इस पर चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय से पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी और परिजनों से बात की है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दी है. पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवा कर बस्ती चिकित्सालय पहुंचाया है, जहां उसके शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई हुई है. 

बताया जा रहा है कि 9 माह पूर्व ही इस युवती का विवाह हुआ था. फिलहाल शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है. पुलिस ने मौका निरीक्षण किया है, जिसमें साफी पर एक साइड का फंदा फटा हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में हत्या की आशंका है.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news