रीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन जारी, BJP ने CBI जांच को लेकर कही ये बड़ी बात
topStories1rajasthan1098215

रीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन जारी, BJP ने CBI जांच को लेकर कही ये बड़ी बात

डूंगरपुर जिले के भाजपा ओबीसी मोर्चा (BJP OBC Morcha) की ओर से रीट पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करवाने और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुनिया पर हुए हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.

रीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन जारी, BJP ने CBI जांच को लेकर कही ये बड़ी बात

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के भाजपा ओबीसी मोर्चा (BJP OBC Morcha) की ओर से रीट पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से करवाने और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुनिया पर हुए हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं, इसके बाद मोर्चा ने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. 

भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजूभाई पत्थरवाला (Rajubhai Patharwala) के नेतृत्व में मोर्चा के कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए. इस दौरान भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रीट पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से करवाने और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया (Satish Poonia) पर हुए हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ेंः विधानसभा में रीट धांधली पर फिर बना गतिरोध, गुलाबचंद कटारिया ने खड़े किए कई सवाल

वहीं, राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजूभाई पत्थरवाला ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर फेल है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसी भी काम को करने में नाकाम साबित हुई है. चाहे मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें हो या कानून व्यवस्था का सवाल. भाजपा सरकार के समय प्रदेश की परीक्षा व्यवस्था इतनी मजबूत थी कि देशभर में उसका नाम था, लेकिन हाल ही कांग्रेस सरकार की ओर से करवाई गई रीट भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में सरकार की व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी है. 

उन्होंने कहा कि रीट भर्ती परीक्षा में कई बड़े नाम शामिल है. ऐसे में राज्य सरकार उन्हे बचाने के लिए CBI जांच (CBI Probe In REET) से बच रही है, जबकि इसकी मांग हर आम और खास कर रहा है. साथ हीं, इसका प्रदेश भर में विरोध करने का परिणाम यह हुआ है कि राज्य के सबसे बड़े विपक्षी राजनीतिक दल के प्रदेशाध्यक्ष पर सरे आम हमला हो जाता है और इसकी भनक इंटेलीजेंस को नहीं लगती और सब कुछ होने के लंबे समय बाद भी हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन्ही दोनो मांगो को लेकर जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. 

Reporter- Akhilesh Sharma

 

Trending news