4 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं का पलटवार, जश्न नहीं, जुल्म ढाह रही गहलोत सरकार
Advertisement

4 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं का पलटवार, जश्न नहीं, जुल्म ढाह रही गहलोत सरकार

केन्द्र जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत अपने एक दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर आए. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के कार्यकाल के चार वर्ष पूर्ण होने पर मनाए जा रहे जश्न को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी.मंत्री शेखावत ने कहा कि सरकार को जश्न मनाने से पहले अपने कार्यकाल को गौर से देखना चाहिए.

4 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं का पलटवार, जश्न नहीं, जुल्म ढाह रही गहलोत सरकार

उदयपुर: केन्द्र जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत अपने एक दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर आए. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के कार्यकाल के चार वर्ष पूर्ण होने पर मनाए जा रहे जश्न को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी.मंत्री शेखावत ने कहा कि सरकार को जश्न मनाने से पहले अपने कार्यकाल को गौर से देखना चाहिए. प्रदेश में 27 हजार महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ है, प्रदेश में कानून व्यवस्था तार-तार हो रही है.

राहुल गांधी को जनता और सैनिक माफ नहीं करेंगे- शेखावत

कर्ज तले दबे किसान आत्महत्या कर रहे हैं, प्रदेश का युवा बेरोजगार हैं, प्रेदेश का साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ रहा है, ऐसे में सरकार को पहले इन सवालों का जावब देना चाहिए. इसके बाद सरकार जश्न मनाए. वहीं, राहुल गांधी की ओर से सेना के जवानों पर दिए गए बयान पर भी मंत्री शेखावत ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बार-बार सैनिकों का अपना कर रहे हैं. देश की जनता और सैनिक उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे. चाहे वे भले ही कितनी भी यात्राएं क्यों नहीं कर लें.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में श्रद्धा जैसी हत्या: सूटकेस में भरकर दिल्ली मोड स्थित जंगलों में फेंका, पुलिस और टुकड़े खंगाल रही

वहीं, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कटारिया ने कहा कि जब भी राजस्थान का इतिहास लिखा जाएगा ये चार साल प्रदेश की बर्बादी के रूप में लिखे जाएंगे. सरकार की आपसी लड़ाई से प्रदेश की जनता लूटी जा रही है और प्रशासन पर सरकार को काई कंट्रोल नहीं है. सरकार बीते चार सालों में अपने बजट को धरातल पर नहीं उतार पाई है. सरकार ने युवाओं के साथ छलावा किया और आज भी युवाओं को नौकरी के लिए इंतजार करना पड रहा है. परीक्षा के पेपर आउट हुए, लेकिन सरकार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई. सरकार जश्न नहीं बल्कि जुल्म ढाह रही है. 

यह भी पढ़ें: Indian Law: पत्नी की पिटाई करना पड़ेगा भारी, जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना

सरकार तुष्टीकरण कर रही- कटारिया

कटारिया ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था सरकार की प्राथमिकता में शामिल नहीं है. प्रदेश में साम्प्रदायिक सौहार्द बीगड़ रहा है. सरकार वोट की राजनिती के चलते एक वर्ग के साथ तुष्टीकरण की निति अपना रही है. यही नहीं कटारिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दाढी और तिलक लगा लेने से हर कोई साधु नहीं बन जाता. साधु बनने के लिए आचरण को सुधारना पड़ेगा और जनता आप को परखेगी.

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news