GangRape Case: एसपी की समझाइश के बाद भील प्रदेश मोर्चा ने स्थगित किया धरना, जानिए ऐसा क्या कहा
Advertisement

GangRape Case: एसपी की समझाइश के बाद भील प्रदेश मोर्चा ने स्थगित किया धरना, जानिए ऐसा क्या कहा

धरियावद में सीरियल गैंगरेप मामले मैं त्वरित अनुसंधान और निलंबित सीआई को बहाल करने की मांग को लेकर भील प्रदेश मोर्चा की ओर से पिछले 24 दिनों से चल रहा धरना एसपी की समझाइश के बाद समाप्त हो गया. 

सीरियल गैंगरेप

Dhariawad: प्रतापगढ़ के धरियावद में सीरियल गैंगरेप मामले मैं त्वरित अनुसंधान और निलंबित सीआई को बहाल करने की मांग को लेकर भील प्रदेश मोर्चा की ओर से पिछले 24 दिनों से चल रहा धरना एसपी की समझाइश के बाद समाप्त हो गया. 

धरना स्थल पर पहुंची एसपी डॉक्टर अमृता दुहन ने बताया कि गैंगरेप के मामले में त्वरित अनुसंधान और चालान पेश कर मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई को लेकर भील प्रदेश मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा धरना दिया जा रहा था. इस मामले में पुलिस शुरू से ही काफी संवेदनशील थी और इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मात्र 35 दिन में ही गैंगरेप के दोनों मामलों में पोक्सो कोर्ट में चालान पेश कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan Kisan Budget 2022: किसानों के कल्याण पर गहलोत खर्च करेंगे 5000 करोड़..

इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लेकर जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिल सके इसके लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में इसकी सुनवाई के लिए लेकर गई है. धरना दे रहे लोगों की इन मांगों के पूरी होने की बात को लेकर एसपी में धरना समाप्त करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि धरियावद थाने के निलंबित थाना अधिकारी के निलंबन को लेकर विभागीय जांच चल रही है. जांच के बाद जो भी स्थिति सामने आएगी उसी के अनुसार निर्णय लिया जाएगा.

Reporter: Vivek Upadhyay

 

Trending news