नगर पालिका आमेट में 36 करोड़ 22 लाख का बजट पास, महाशिवरात्रि महोत्सव की मिली मंजूरी
Advertisement

नगर पालिका आमेट में 36 करोड़ 22 लाख का बजट पास, महाशिवरात्रि महोत्सव की मिली मंजूरी

राजसमंद जिले के आमेट नगर पालिका का वित्तीय वर्ष 2022 का बजट रविवार को सर्वसम्मति से पारित किया गया. पालिका अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा की अध्यक्षता में आईटीआई सभागार मे हुई बैठक में 36 करोड़ 22 लाख 4 हजार रुपए का बजट सर्वसम्मति से पारित किया गया.

नपा की बैठक

Udaipur: राजसमंद जिले के आमेट नगर पालिका का वित्तीय वर्ष 2022 का बजट रविवार को सर्वसम्मति से पारित किया गया. पालिका अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा की अध्यक्षता में आईटीआई सभागार मे हुई बैठक में 36 करोड़ 22 लाख 4 हजार रुपए का बजट सर्वसम्मति से पारित किया गया. शहर के विकास कार्यों के लिए बजट पास किया गया.

नगर पालिका क्षेत्र में रुके कामों को इसी साल पूरा करने का भी लक्ष्य रखा गया है. नगर पालिका अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा ने बताया कि क्षेत्र के विकास के लिए राशि की कमी नहीं आने दी जाएगी. क्षेत्र को स्वच्छ और साफ रखने के लिए हम सब संकल्पित हैं. चाहे इसके लिए हमें सरकार के सामने भी आवाज उठानी पड़ेगी तब भी हम क्षेत्र का विकास करेंगे. बजट को सत्तापक्ष और विपक्ष ने सर्वसम्मिती से पास कर दिया. राहत की बात रही कि इस दौरान विपक्ष ने ज्यादा शोर नहीं मचाया. 

यह भी पढ़ें: शराब माफियाओं और पत्रकार के बीच मारपीट के बाद बवाल, बाजार बंद कर लोगों ने जताया विरोध

महाशिवरात्रि आयोजन की हरी झंडी

पालिका अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा ने बताया कि इस बैठक में महाशिवरात्रि के भव्य आयोजन के लिए प्रस्ताव पारित किया गया, साथ ही नगर पालिका क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों जैसे रिंग रोड़, बाईपास, डिवाइडिकरण सड़को को मंजूरी दी गई. इस बैठक में अधिशासी अधिकारी कृष्ण गोपाल माली उपाध्यक्ष मीरूखान मंसूरी ,नेता प्रतिपक्ष रमन कंसारा और समस्त पार्षद व कर्मचारी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- धीरज रावल

Trending news