Viral Video: बीच रोड पर दो सांडों के बीच जबरदस्त लड़ाई, जान बचाकर भागे लोग
Advertisement

Viral Video: बीच रोड पर दो सांडों के बीच जबरदस्त लड़ाई, जान बचाकर भागे लोग

अक्सर आपने कहीं बाहर लोगों को मामूली कहासुनी में झगड़ते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको टोंक शहर की एक ऐसी लड़ाई के लाइव वीडियो दिखाएंगे कि आप भी देखकर हैरत में पड़ जाएंगे.

Viral Video: बीच रोड पर दो सांडों के बीच जबरदस्त लड़ाई, जान बचाकर भागे लोग

Tonk: अक्सर आपने कहीं बाहर लोगों को मामूली कहासुनी में झगड़ते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको टोंक शहर की एक ऐसी लड़ाई के लाइव वीडियो दिखाएंगे कि आप भी देखकर हैरत में पड़ जाएंगे.

यह लड़ाई टोंक शहर में सबसे व्यस्ततम मार्ग सिविल लाइन रोड की है, जहां पर दो आवारा मवेशी आपस में इस तरह झगड़ पड़े कि उनकी लड़ाई को देख सड़क के दोनों छोर पर राहगीरों के साथ वाहन चालकों का मजमा जम गया. हर कोई इस लड़ाई को देख सहम गया. जैसे-जैसे इनकी लड़ाई बढ़ी लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर दोड़ पड़े. ऐसा इसलिए क्योंकि इन आवारा सांडो की लड़ाई में कई बार लोगों की जानें जा चुकी कई बार राहगीर और वाहन चालक गंभीर घायल हो चुके हैं, लेकिन इन आवारा मवेशियों को लेकर प्रशासन ने अब तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं की है.

जिसके चलते एक बार फिर से सिविल लाइन रोड पर आवारा मवेशियों की लड़ाई लोगों की दहशत का कारण बन गई स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार स्थानीय प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है. ज्ञापन भी दिए जा चुके हैं शिकायतें भी की जा चुकी है आवारा मवेशियों को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हादसे होने की आशंका बनी रहती है आप भी देखिए किस तरह दो सांड आपस में झगड़ पड़े और रोड जाम हो गया.

Reporter- Purshottam Joshi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news