Tonk News: उनियारा में पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन से था लापता, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

Tonk News: उनियारा में पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन से था लापता, पढ़ें पूरा मामला

Tonk News: टोंक में 2 दिन से लापता युवक का शव पेड़ से लटका मिला. युवक बीमा का काम करता था. होली के दिन पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था. वापस नहीं आने पर घर वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Tonk News: उनियारा में पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन से था लापता, पढ़ें पूरा मामला

Tonk News: टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में 2 दिन से लापता युवक का शव सोप थाना क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका मिला. जिससे हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उनियारा अस्पताल लाया गया है. लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने सेइनकार कर दिया और उनियारा-खातोली मार्ग पर अस्पताल के बाहर ही जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी सिंह, सीओ टोंक सलेह मोहम्मद,उनियारा सीओ शकिल अहमद सहित सर्किल का भारी पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और आक्रोशित परिजनों से समझाइश की जा रही है.

परिजनों ने बताया कि युवक होली के त्योहार पर 6 मार्च को पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था. लेकिन देर शाम को भी वापस घर नहीं लौटा. इस पर परिजनों ने उसकी तलाश की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. परिजनों ने 7 मार्च को उनियारा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

जानकारी के अनुसार रोहित निवासी हरिभजन गुर्जर (30) छोटू लाल गुर्जर बीमा का काम करता था. होली के त्योहार पर 6 मार्च को वह पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था. लेकिन वह देर शाम को भी वापस नहीं लौटा. तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बुधवार सुबह करीब 10 बजे एक चरवाहे को उसका शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला. सूचना मिलने पर डीएसपी शकील अहमद टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने मौके से सबूत जुटाने के लिए एफएसएल (  FSL ) की टीम को बुलाया है.

मृत युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि युवक के पास 2 लाख रुपए थे. जो नहीं मिले हैं. डीएसपी ने बताया कि सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी.

Trending news