Tonk News: निवाई में ब्राह्मण महापंचायत की बैठक आयोजित, हजारों की संख्या में जाएंगे जयपुर
Advertisement

Tonk News: निवाई में ब्राह्मण महापंचायत की बैठक आयोजित, हजारों की संख्या में जाएंगे जयपुर

Tonk News: जयपुर में  19 मार्च 2023 को होने वाले ब्राह्मण महापंचायत में लाखों की भीड़ आने की संभावना है. इसी को लेकर के निवाई के ब्राह्मण समाज के कार्यकर्ताओं द्वारा ब्राह्मण समाज के लोगों के घर घर जाकर पीले चावल देकर कार्यक्रम में पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया. 

Tonk News: निवाई में ब्राह्मण महापंचायत की बैठक आयोजित, हजारों की संख्या में जाएंगे जयपुर

Tonk News: 19 मार्च 2023 को विद्याधर नगर स्टेडियम में होने वाली ब्राह्मण महापंचायत को लेकर बड़ी के मंदिर में निवाई ब्लॉक के ब्राह्मण समाज के लोगों ने बैठक आयोजित की. विप्र सेना के के अध्यक्ष डॉ रविकांत शर्मा ने जानकारी देते बताया कि दोपहर 3:00 ब्राह्मण समाज की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विप्र सेना के जिला अध्यक्ष भानु प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

बैठक में जिला अध्यक्ष ने ब्राह्मण समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 19 मार्च को जयपुर में विप्र सेना द्वारा ब्राह्मण महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में 5लाख से अधिक ब्राह्मण समाज के कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. कार्यक्रम में सर्व ब्राह्मण समाज के संगठन के कार्यकर्ता और राजस्थान प्रदेश के गांव गांव ढाणी ढाणी से ब्राह्मण समाज के लोग एकत्रित होंगे. इसी को लेकर संपूर्ण प्रदेश भर में बैठक का आयोजन किया जा रहा है.

25 बसों से ब्राह्मण समाज के लोग निवाई से जयपुर के लिए कूच करेंगे
ब्राह्मण महापंचायत में सभी पार्टियों के ब्राह्मण समाज के जनप्रतिनिधि भी पहुंचेंगे. वहीं ब्लॉक अध्यक्ष रवि कांत शर्मा ने जानकारी देते बताया कि निवाई ब्लॉक से 25 बसों से ब्राह्मण समाज के लोग निवाई से जयपुर के लिए कूच करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार ब्राह्मण समाज के लोगों से मिलकर कार्यक्रम में चलने का आह्वान किया जा रहा है. वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा ब्राह्मण समाज के लोगों के घर घर जाकर पीले चावल देकर कार्यक्रम में पहुंचने के लिए निमंत्रण देंगे. निवाई ब्लॉक से 3000 कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंप दी गई है.

ये लोग रहे मौजूद
बैठक में पंडित रामफूल शर्मा, एडवोकेट सुरेश शर्मा, रमाकांत शर्मा, मनीष केसोट, दुष्यंत पारीक, वीरेंद्र गौतम, अर्जुन चैनपुरा, महेश भावता, मायाराम शर्मा, राजू शर्मा, सुनील खंडवा, शहीद सैकड़ों ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद थे.

Trending news