Tonk News: बेटे ने चंद रुपयों के लिए कर दी बाप की हत्या, बोला- बूढ़े पैसे दे दे
Advertisement

Tonk News: बेटे ने चंद रुपयों के लिए कर दी बाप की हत्या, बोला- बूढ़े पैसे दे दे

Tonk News: राजस्थान के टोंक में एक बेटे ने अपने पिता की चंद रुपयों के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले की जांच में पता चला कि पिता और बेटा मकान में अकेले रहा करते थे.

Tonk News: बेटे ने चंद रुपयों के लिए कर दी बाप की हत्या, बोला- बूढ़े पैसे दे दे

Tonk News: राजस्थान के टोंक में बेटे द्वारा पिता की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना मंगलवार रात लगभग 10 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र में गांव बाड़ा जेरे किला में पिता-बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. 

बताया गया कि बेटे ने सिर पर लाठियों से कई वार किए. मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए वृद्ध पिता नाथू लाल बैरवा को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जयपुर रेफर किया था. अस्पताल से जाते समय रास्ते में ही नाथू लाल की मौत हो गई. मौत के बाद उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा.

बता दें पुलिस ने नाथू लाल की हत्या का आरोपी बेटे जोगेंद्र को बताया है. जोगेंद्र की पत्नी विवाह के बाद ही उसे छोड़ कर चली गई थी. परिजनों के अनुसार, पिता और पुत्र दोनों अकेले ही रहते थे. पुलिस के अनुसार, घटना के समय दोनों पिता-बेटा अकेले थे. पुलिस ने हत्या के आरोपी पुत्र जोगेंद्र को डिटेन कर लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी टोंक सालेह मोहम्मद भी मौके पर पहुंचे. वहीं, एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए. 

जमीन को लेकर हुआ विवाद 
परिजनों के अनुसार, मृतक नाथू लाल ने कुछ साल पहले अपनी 3 बीघा जमीन बेची थी, जिसके रुपये को लेकर पिता-बेटे में अक्सर विवाद होता था. परिजनों ने बताया नाथूलाल को वृद्धावस्था पेंशन भी मिला करती थी, जिसको लेकर भी बेटा जोगेंद्र अपने पिता से झगड़ा करता था. वहीं आरोपी जोगेंद्र नें कुछ समय पहले अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या का भी प्रयास किया था.

पुलिस कर रही मामले की जांच 
पुलिस थाना सदर के थाना अधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी पुत्र जोगेंद्र को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. थानाधिकारी के अनुसार जोगेंद्र मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है और इसी कारण विवाह के बाद उसकी पत्नी उसे छोड़ो पीहर चली गई थी. तभी से पिता और बेटा मकान में अकेले रहा करते थे.

यह भी पढ़ेंः भरतपुर: शादी में शामिल होने आया था युवक, जंगल में पड़ा मिला शव

Trending news