राजनीतिक नियुक्तियां पूरी, राजस्थान, MP और छत्तीसगढ़ चुनावों पर फोकस- सचिन पायलट
Advertisement

राजनीतिक नियुक्तियां पूरी, राजस्थान, MP और छत्तीसगढ़ चुनावों पर फोकस- सचिन पायलट

Tonk News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को कांग्रेसी नेता रामसिंह मुकुल के वीरा हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.और अस्पताल की सफलता में रामसिंह मुकुल को मंच से निर्देशित भी करते नजर आए. 

 

राजनीतिक नियुक्तियां पूरी, राजस्थान, MP और छत्तीसगढ़ चुनावों पर फोकस- सचिन पायलट

Tonk: पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट सोमवार को एक दिवसीय टोंक दौरे पर रहे. जहां विधायक सचिन पायलट का जगह जगह जोरदार स्वागत किया. एक ओर जहां पीसीसी सदस्य सऊद सईदी और नगर परिषद सभापति अली अहमद के नेतृत्व में बनास नदीं पर जोरदार स्वागत किया गया. तो वहीं शहर के छावनी चौराहे पर समाजसेवी अकबर खान ने भी ऐतिहासिक स्वागत किया. इसके बाद विधायक सचिन पायलट ने कांग्रेसी नेता रामसिंह मुकुल के वीरा हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.और अस्पताल की सफलता में रामसिंह मुकुल को मंच से निर्देशित भी करते नजर आए. 

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान पायलट ने एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी के अनुसाशन पर अमल करने की नसीहत दी. तो वहीं भाजपा को भी आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमला बोला. सीएम का बिना नाम लिए प्रदेश में कांग्रेसियों की बयानबाजी पर सचिन पायलट का बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऐसी बयानबाजी से फर्क नहीं पड़ता.

प्रदेश की जनता की आवाज सुनना चाहिए. जनता चाहती है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए. पिछले 30 सालों से एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा का रहा दौर. लेकिन अब की बार कांग्रेस एक बार फिर से सरकार बनाएंगी. साथ ही विधानसभा में पेपर लीक मामले में हंगामे पर भी सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा विधायक विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे . यहां तक भाजपा के सांसद भी प्रदेश में विकास नहीं करवा पा रहे .प्रदेश में भाजपाई तो खाद का कोटा भी पूरा नहीं करवा पा रहे हैं.ईआरसीपी को लेकर प्रधानमंत्री और केंद्र के मंत्री से लेकर सांसद तक बयानबाजी कर चुके.

फिर प्रधनामंत्री राजस्थान आ रहे है.उन्हे इस बार बजट घोषणा करनी चाहिए. प्रदेश में राजनीतिक नियुक्तियों पर सचिन पायलट ने बयान देते हुए कहा कि सभी नियुक्तियां पूरी हो चुकी है.अब हमारा फोकस राजस्थान, मध्यप्रदेश, और छत्तीसगढ़ चुनावों पर है. इन राज्यों में दोबारा सरकार बनाएंगे.इस दौरान एक बार फिर से टोंक शहर की सड़कों से लेकर आयोजन स्थल तक सचिन पायलट समर्थकों द्वारा नारेबाजी देखने और सुनने को मिली. जिसमें समर्थकं ने हमारा सीएम कैसा हौ.सचिन पायलट जेसा हो के नारे लगाए.साथ ही मंच से सम्बोधन के दौरान भीड़ में मौजूद युवाओं ने सचिन पायलट आईलव यू आईलव यू के नारे भी लगाए.तो सचिन पायलट उन्हे शांत करते हुए दिखे.

इस दौरान विधायक रामनिवास गावड़िया भी सचिन पायलट के साथ मंच पर नजर आए. और मंच से सचिन पायलट के संघर्ष और सफलता के इतिहास पर कसीदें पढ़ते दिखे.जिसमें गावड़िया ने कहा कि एक वो समय था जब कांग्रेस 21 सीटों पर सिमट गई थी.आज वो दौर है जब पायलट साहब के संंघर्ष से कांग्रेस सत्ता में है.वहीं खुद के विधानसभा में पहुंचने की सफलताओं का श्रेय भी पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को दिया.

Trending news