Tonk: रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए किसान को कुर्सी के लिए बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement

Tonk: रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए किसान को कुर्सी के लिए बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

Tonk News : रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए एक किसान की कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद 4-5 लोगों ने किसान को पीट दिया. 

Tonk: रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए किसान को कुर्सी के लिए बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

Tonk: रिश्तेदार के साथ होटल पर चाय पीने गए एक किसान की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद 4-5 लोगों ने किसान को लात-घूंसों से जमकर पीटा. इस दौरान किसान को अंदरूनी चोट लग गई. इस दौरान किसान के रिश्तेदार ने बीच-बचाव किया तो बदमाशों ने उसको भी पीटा, जिससे वह भी चोटिल हो गया. हमले के बाद आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए. मामला टोंक जिले के मेहंदवास थाना क्षेत्र का है.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि महुआ निवासी गोपाल गुर्जर (50) पुत्र मोतीलाल गुर्जर अपने साले के लड़के भरतराज गुर्जर निवासी संथली के साथ रविवार रात करीब 10:30 बजे गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर हाई-वे पर अरनियानील के पास होटल में चाय पीने गया था. इस दौरान वहां कुर्सी पर बैठने को लेकर 4-5 लोगों से उसकी कहासुनी हो गई. इन लोगों ने गोपाल गुर्जर के साथ लात-घूंसों से जमकर मारपीट की. जब भरत ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसको भी पीटा.

थानाधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए. मारपीट में गोपाल गुर्जर को अंदरूनी चोट आई थी, जिसको सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया. देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. किसान की मौत होने के बाद परिजन और ग्रामीणों ने हंगामा किया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. थानाधिकारी ने बताया कि अभी तक मर्डर के कारण सामने नहीं आए हैं. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक गोपाल गुर्जर के 4 बेटे और 1 बेटी है. बेटा कानसिंह (23), प्रधान (20), हिम्मत सिंह (18), गोविंद (16) और अनिता (26) है.

 

Trending news