Tonk: क्या उल्टा पड़ रहा अशोक गहलोत का दांव, देवली में भी उठी विरोध की आवाजें, जिला बनाने की मांग
Advertisement

Tonk: क्या उल्टा पड़ रहा अशोक गहलोत का दांव, देवली में भी उठी विरोध की आवाजें, जिला बनाने की मांग

Tonk News: राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे - वैसे कांग्रेस में बगावती सुर तेज होते जा रहे है. नए जिलों की घोषणा कांग्रेस की गले की फांस बन गई है. पूर्वी राजस्थान से लेकर पश्चिम राजस्थान तक शहर शहर विरोध प्रदर्शन तेज होते जा रहे हैं.

Tonk: क्या उल्टा पड़ रहा अशोक गहलोत का दांव, देवली में भी उठी विरोध की आवाजें, जिला बनाने की मांग

Tonk News: राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे - वैसे कांग्रेस में बगावती सुर तेज होते जा रहे है. एक ओर जहां कांग्रेस सरकार प्रदेश में 19 नए जिले घोषित कर इसे मास्टर स्ट्रोक का दावा कर रही है, वहीं दूसरी ओर यही मास्टर स्ट्रोक का दांव कांग्रेस पर उल्टा पड़ता नजर आ रहा है.

यानी यूं मानिए कि यह नए जिलों की घोषणा कांग्रेस की गले की फांस बन गई है. पूर्वी राजस्थान से लेकर पश्चिम राजस्थान तक शहर शहर विरोध प्रदर्शन तेज होते जा रहे हैं.ऐसी ही तस्वीरें कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले देवली उनियारा में  भी देखी जाने लगी है.दूनी के सरोली मोड़ पर आयोजित हुए होली स्नेह मिलन समारोह में इस पास की दो दर्जन से ज्यादा ग्राम पंचायत के लोग शामिल हुए.जिसमें भारी तादाद में महिलाएं और युवा जुटे.
नए जिलों में शामिल करने का  विरोध 
इस दौरान कांग्रेस के कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने देवली को नए जिलों में शामिल करने का जमकर विरोध जताया.तो वहीं स्थानीय विधायक का बिना नाम लिए अनदेखी और मनमानी के आरोप भी लगाए. तो वहीं दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व प्रोफेसर डॉ विक्रम सिंह गुर्जर ने समारोह में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार ने भले ही राजस्थान में जिलों की घोषणा कर संख्या 50 कर दी हो.लेकिन देवली को जिला घोषित नहीं कर आमजन के साथ धोखा किया है. 
विक्रम सिंह गुर्जर ने दी चेतावनी
वहीं विक्रम सिंह गुर्जर ने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार जल्द देवली को जिला घोषित नहीं करेगी तो उग्र आंदोलन करेंगे.वहीं अगर देवली या फिर बीसलपुर बांध के डूब क्षेत्र नासीरदा को किसी दूसरे जिले मैं शामिल किया तो इसका विरोध करेंगे.इतना ही नहीं विक्रम सिंह गुर्जर अपनी ही पार्टी की कांग्रेस सरकार पर हमलावर नजर आए.और विधायक का बिना नाम लिए कई गम्भीर आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें..

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

इलाज के लिए अस्पताल के गेट पर 2 घंटे तक तड़पता रहा मरीज, जोधपुर किया रेफर, मौत

Trending news