टोंकः देवली थाना क्षेत्र में हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग तेज, गांवड़ी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

टोंकः देवली थाना क्षेत्र में हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग तेज, गांवड़ी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Tonk News: टोंक के देवली थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव में पिछले दिनों मवेशी चराने गई एक महिला की हत्या के दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को दर्जनों ग्रामीणों ने यहां एएसपी राकेश कुमार व एसडीओ भारत भूषण गोयल को ज्ञापन सौंपा है. ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर  विरोध व्यक्त किया.

 

टोंकः देवली थाना क्षेत्र में  हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग तेज, गांवड़ी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Tonk News: टोंक के देवली थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव में पिछले दिनों मवेशी चराने गई एक महिला की हत्या के दोषियों को पकड़ने की मांग तेज हो गई है. इस दौरान सत्यनारायण कटारिया, पूर्व सरपंच कान्हाराम मीणा, गोवर्धन मीणा, सरपंच बजरंग लाल धाकड़ की अगुवाई में सौंपा गया.

ज्ञापन ने बताया कि गत 2 फरवरी को लादी देवी पुत्री बजरंग लाल सुबह 11 से 12 बजे करीब खेतों में मवेशी चराने गई थी. लेकिन वापस नहीं लौटी। भतीजा प्रेमलाल समेत परिजन गए तो लादी देवी की दोनों हाथों की कलाइयां कटी हुई थी तथा शरीर से रक्त बह रहा था.

अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म के विरोध में लादी देवी की निर्मम हत्या कर दी. वहीं, चांदी के आभूषण सोने का मांदलिया चुराकर ले गए. ज्ञापन में बताया कि लादी देवी परित्यक्ता महिला है. अपने भाई भतीजे के साथ में रहती है. लिहाजा 5 दिन में हत्या के दोषियों को गिरफ्तार करें.

ज्ञापन में 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिलाने, मृतका के परिजनों में से एक सदस्यों को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की गई. ऐसा नहीं होने पर ग्रामीणों ने लामबंद होकर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है. ज्ञापन सौंपने में धर्मराज गुर्जर, प्रह्लाद, रामदेव, लादू लाल, खुशवीर गुर्जर, शोभाराम गुर्जर, खुशीराम गुर्जर समेत कई दर्जन ग्रामीण शामिल थे.

प्रयास में नहीं रही कोई कमी

ज्ञापन सौंपने आए ग्रामीणों को एएसपी राकेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद से पुलिस की गठित टीम लगातार प्रयास कर रही है. दोषियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है. लेकिन फिलहाल मिले हुए सुराग के आधार पर पुलिस अनुसंधान कर रही है. उन्होंने बताया कि इसी तरह की घटना भिनाय थाना क्षेत्र में भी हुई थी. वहां की टीम की भी पुलिस मदद ले रही है. 

Trending news