बाबा खाटूश्याम के दर्शन कर लौट रहे थे, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Advertisement

बाबा खाटूश्याम के दर्शन कर लौट रहे थे, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Tonk news: टोंक जिले में दो अलग अलग भीषण सड़क हादसे में पति पत्नी सहित पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी को निकालने के लिये पुलिस को बहुत मशक्कत करना पड़ी

बाबा खाटूश्याम के दर्शन कर लौट रहे थे, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Tonk news: टोंक जिले में घाड़ थाना क्षेत्र में एन एच 52 पर देवड़ावास के पास अल सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. खाटू श्याम मेले से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी वैन हाइवे किनारे खड़े ट्रोली में घुस गई. हादसे में चालक सहित एक ही परिवार के महिला और पांच जनों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक ही परिवार के पति-पत्नी और चाचा की मौत हो गई. वहीं एक दूसरा हादसा निवाई में हुआ जहां अपने साथियों के साथ खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे मध्यप्रदेश के गुना जिले के तहसील रामनगर निवासी 29 वर्षीय युवक गौरव शर्मा की ट्रैन से गिरने पर मौत हो गई. शव को सआदत अस्पताल लाया गया है. जहां शव मोर्चरी में रखवाया गया है.

मृतकों में मनीष शर्मा पुत्र बंशीलाल शर्मा उम्र 45, ईशु शर्मा पत्नी मनीष शर्मा 40, अमित शर्मा पुत्र बंशीलाल शर्मा 40, ड्राइवर रवि प्रसाद हाल निवासी देवली की मौके पर मौत हो गई. और घायल अंशुल पुत्र पारस कुमार जैन, दीपाली पुत्री मनीष निवासी देवली है. पुलिस को सूचना मिलते ही घाड़ थानाधिकारी राधाकिशन मीना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने देखा की मौके पर एक वैन खड़े ट्रोली में पीछे से घुसी हुई थी. कड़ी मशक्कत के बाद वैन से लोगों को बाहर निकाला गया. जिसमें महिला सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

थानाधिकारी राधाकिशन मीना ने बताया कि वैन में कुल सात लोग सवार थे. सभी खाटूश्याम मेले से दर्शन कर देवली लौट रहे थे. अल सुबह देवड़ावास के समीप हाईवे किनारे खड़े ट्रोली में तेज रफ्तार वैन पिछे से जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि महिला सहित तीन लोग तो वैन में पूरी तरह से फंस गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. तीन शवों को दूनी सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.और एक मृतक का शव सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Trending news