अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत
Advertisement

अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

 Sriganganagar news: अनूपगढ़ में नैशनल हाइवे नंबर 911 पर स्थित गांव 23 ए के पास एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.बोलेरो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

अनूपगढ़: NH 911 पर  बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

 Sriganganagar news: अनूपगढ़ में नैशनल हाइवे नंबर 911 पर स्थित गांव 23 ए के पास एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक तेज गति से जा रही बोलेरो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई.यह घटना रात्रि साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः  नोटबंदी 2.O से जुड़े 10 बड़े सवाल और उसके जवाब यहां पढ़िए, Bank जाने से पहले ही जान लीजिए

ग्राम अधिकारी की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और व्यक्ति निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक अनूपगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 18 पी में ग्राम विकास अधिकारी प्रवीण पारीक है.मौके पर विकास अधिकारी रविंद्र शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे.विकास अधिकारी रविंद्र शर्मा ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी.पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है.

अनियंत्रित बोलेरो ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम विकास अधिकारी उक्त सड़क पर अनूपगढ़ की तरफ आ रहा था.गांव 23ए के पास सामने से आ रही एक बोलरो चालक ने बोलरो को मोड़ दिया. जिस पर अनियंत्रित होकर बोलेरो मोटरसाइकिल से जा टकराई.टक्कर होते ही मोटरसाइकिल पर सवार ग्राम विकास अधिकारी सड़क पर गिरकर अचेत हो गए.यह हादसा होता देखने वाले कुछ लोग मौके पर पहुंचे लेकिन इसी दौरान बोलरो चालक भी मौका देखकर फरार हो गया. 

दस्तावेजों से हुई पहचान

मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत प्रभाव से घटना की सूचना पुलिस को दी तथा ग्राम विकास अधिकारी को बेहोशी की हालत मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए. जहां चिकित्सकों ने ग्राम विकास अधिकारी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच पर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई.मृत ग्राम विकास अधिकारी के जेब से मिले फोटो , हुलिए व मोटरसाइकिल के नंबरों के आधार पर उसकी शिनाख्त प्रवीण पारीक (53 वर्ष ) ग्राम विकास अधिकारी 18पी के रूप में हुई.

सूचना पर पंचायत समिति विकास अधिकारी रवींद्र शर्मा,ग्राम विकास अधिकारी भंवर सिंह परिहार,सुरेंद्र रानोलिया,अशोक यादव,गिरीश शर्मा सहित अन्य ने भी मृतक के ग्राम विकास अधिकारी 18 पी प्रवीण पारीक होने की पुष्टि कर दी.वहीं एसआई इमरान खान ने अस्पताल पहुंच कर शव को मोर्चरी में रखवाया.घटना की जानकारी पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भजन लाल कामरा,विजय चराया,ग्राम पंचायत सरपंच एलसी डाबला सहित कई लोग अस्पताल पहुंचे.

ग्राम विकास अधिकारी के घर पर अकेले बूढ़े मां- बाप

विकास अधिकारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी प्रवीण पारीक के घर पर इस समय केवल उनके बूढ़े माता-पिता हैं .मृतक का बड़ा बेटा नित्य पाली से डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा है और छोटा बेटा मयंक जयपुर में एमएससी की पढ़ाई कर रहा है.मृतक की पत्नी अपने छोटे बेटे के साथ पास गई हुई है.

यह भी पढ़ेंः RBI का बड़ा फैसला, 2 हजार के नोट पर लगाई रोक, बैंकों में जमा करने होंगे मौजूदा नोट

Trending news