सादुलशहर विधायक की किसानों को सौगात, तीन करोड़ के सिंचाई पानी के पक्के खालों का किया शिलान्यास
Advertisement

सादुलशहर विधायक की किसानों को सौगात, तीन करोड़ के सिंचाई पानी के पक्के खालों का किया शिलान्यास

Sadulshahar News: श्रीगंगानगर जिले के विधायक जगदीश जांगिड़  किसानों की सालों पुरानी समस्या को खत्म करते हुए खेती के लिए  सिंचाई पानी के तीन पक्के खालों की सौगात दी है, जिससे किसानों को आगे से किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े. 

 सादुलशहर विधायक की किसानों को सौगात, तीन करोड़ के सिंचाई पानी के पक्के खालों का किया शिलान्यास

 Sadulshahar News: श्रीगंगानगर जिले के विधायक ने तीन करोड़ की लागत से बनने वाले पक्के खालों के निर्माण का  शिलान्यास किया.  विधायक की अस सौगत को लेकर किसानो ने उनका आभार  जताया है. 

 

यह सौगत विधायक जगदीश जांगिड़ ने  शुक्रवार को  15SPM, 16SPM, 17SPM मोघे की पुली पर सिंचाई पानी के तीन पक्के खालों का शिलान्यास करके दिया. इन खालो के निर्माण पर करीब तीन करोड़ की लागत आएगी. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान और ग्रामीण एकत्रित हुए.

 

कार्यक्रम में किसानों ने कहा कि सादुलशहर के विधायक जगदीश जांगिड़ ने उनकी सालों पुरानी समस्या को खत्म कर दिया है. 
बता दें कि इस इलाके के किसान ज्यादात्तर खेती पर निर्भर है और अब पक्के खाले बनने से उनके खेतों तक पूरा पानी पहुंच सकेगा. बड़ी संख्या में एकत्रित हुए काश्तकारों और ग्रामीणों ने विधायक का इस अवसर पर शॉल ओढाकर और पुष्प माला पहनाकर स्वागत और आभार व्यक्त किया.

किसानों के इस स्वागत पर विधायक जगदीश जांगिड़ ने  कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत किसानो के प्रति संवेदनशील है इसलिए किसानों के लिए अलग से कृषि बजट पेश किया गया है. विधायक ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा में दौ सौ करोड़ की लागत से सिंचाई पानी के खालो का निर्माण करवया जायेगा जिससे किसानों की पानी की समस्या काफी हद तक दूर हो जाएगी.

इस मौके पर ग्रामीणों ने गोधूवाला के सब सेंटर को पीएचसी में क्रमोन्नत करने, 12एसपीएम में सब सेंटर खुलवाने, 14एसपीएम से 16एसपीएम तक की सड़क निर्माण और 16 एसपीएम संस्कृत विद्यालय को हिंदी माध्यम में बदलवाने की मांग रखी. विधायक जांगिड़ ने गांववासियों को इन सभी मांगो को प्राथमिकता से पूरा करने का आश्वासन दिया. 

विधायक जगदीश जांगिड़ ने काश्तकारों से अपील करते हुए कहा कि खालो के निर्माण में काश्तकार अपनी निगरानी रखे. इस दौरान राजेंद्र सहारन, भरतलाल ताखर, बलराम सुथार, बृजलाल सहारण, सरवन सुथार, महावीर भादू, कृष्णलाल ताखर, गिरधारी राम नायक, सोहनलाल रिणवा, सुरेंद्र ताखर, पृथ्वीराज सुथार, रमेश कुमार तमचानिया, बृजमोहन ताखर, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Kuldeep Goyal

ये भी पढ़े..

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news