भीलवाड़ा के बाद सिरोही में मिली नोटों से भरी कार, कैश गिनने में छूटे पसीने
Advertisement

भीलवाड़ा के बाद सिरोही में मिली नोटों से भरी कार, कैश गिनने में छूटे पसीने

sirohi news : भीलवाड़ा के बाद राजस्थान के सिरोही में अब तीन करोड़ रुपये की नकदी  मिलने पर पुलिस हैरान है.नोटों की गड्ड़ी को सिरोही पुलिस ने नाकेबंदी के जब्त किया है. पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक कार से तीन करोड़ के लगभग कैश बरामद किया.

भीलवाड़ा के बाद सिरोही में मिली नोटों से भरी कार, कैश गिनने में छूटे पसीने

sirohi news​:  पिछले कुछ समय से लगातार एक के बाद एक नोटों की गड़्डी की बरामदगी का मामला सामने आ रहा है. अभी हाल ही में 2 मार्च को भीलवाड़ा में मामला समाने आया था और अब  सिरोही जिले के मंडार थाने में नाकेबंदी के दौरान  नोटों की गड्ड़ी मिलने का मामला सामने आया है. बता दे कि इन नोटों की गड्ड़ी को सिरोही पुलिस ने नाकेबंदी के जब्त किया है. पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक कार से तीन करोड़ के लगभग कैश बरामद किया. जिसके बाद कार को पुलिस सिरोही थाने ले गई,

मामले को लेकर पुलिस अधिक्षक  (रेवदर) घनश्याम ने  बताया कि उनकी टीम ने  मंडार चेक पोस्ट पर नाकेबंदी कर रखी थी. आने जाने वाहनों को चैक करने  के दौरान जोधपुर से गुजरात जा रही एक कार की तलाशी  ली गई जिसमें तकरीबन तीन करोड़ रुपये की नकदी मिली जिसे पुलिस जब्त कर लिया है. साथ ही कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया गया.

पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने  बताया कि वे इन कैश को जोधपुर से गुजरात लेकर जा रहे थे. आगे जब पुलिस और कड़ाई से पूछताछ की लेकिन अंसतोष जवाब मिलने पर  धन राशि जब्त करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि इससे पहले 2 मार्च को भीलवाड़ा पुलिस ने भी करोड़ों नोटों से भरी कार को जब्त किया था.  पुलिस ने गुजरात के नंबर प्लेट वाली कार से  6 करोड़ 75 लाख रुपए जब्त करने का दावा किया था. जिसे प्रताप नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुर रोड पर कार को पकड़ा था. कार की तलाशी में एक कट्‌टे के बंडल में 2 हजार और 500 के नोटों की गडि्डयां मिलीं. पुलिस ने इस मामले में गुजरात के रहने वाले राहुल चावड़ा और जयदीप चावड़ा को पकड़ा था.

यह भी पढ़ें- खेतड़ी में वन विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन कर रही जेसीबी को किया जब्त

Trending news