Fatehpur: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, इस वजह से दो की गई जान
Advertisement

Fatehpur: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, इस वजह से दो की गई जान

 Fatehpur,Sikar news: सीकर जिले के फतेहपुर चूरू राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप एक  सड़क हादसे ने दो युवकों की जान ले ली. ये  टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी की बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

 Fatehpur: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, इस वजह से दो की गई जान

Fatehpur,Sikar news: सीकर जिले के फतेहपुर चूरू राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी की बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में घायलों को राजकीय ट्रॉमा सेंटर से जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. एक अन्य युवक को सीकर इलाज के लिए रेफर किया  गया. जिसकी इलाज के दौरान  दम तोड़ दिया. 

 फतेहपुर-चूरू राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप निर्माणाधीन राजकीय कॉलेज के पास आज एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिस से बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे युवक को ट्रॉमा सेंटर से गंभीर हालत में इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है. जहां इलाज के दौरान दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. 

फतेहपुर डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने बताया कि ट्रक फतेहपुर से चूरू की ओर जा रहा था. बाइक पर अजय और कमल फतेहपुर की तरफ से आ रहे थे. इस दौरान आसास के समीप निर्माणाधीन राजकीय कॉलेज के समीप एक ट्रक ने ओवर टेक करने के प्रयास में सामने से आ रही बाइक को चपेट में ले लिया. 

टक्कर से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गम्भीर घायलों में राजकीय ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां पर एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक को गंभीर हालत में सीकर रेफर किया गया है. जहां, दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली गई है. मौके से ट्रक जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाइक सवार युवक रामगढ़ तहसील के खरींटा की ढाणी के निवासी बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के घर आई राजस्थानी बहू, दीया कुमारी के पैलेस में लिए फेरे

Trending news