सीकर: रेलवे अण्डर पास में भरा बरसाती पानी, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई निकासी
Advertisement

सीकर: रेलवे अण्डर पास में भरा बरसाती पानी, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई निकासी

सीकर न्यूज: रेलवे अण्डर पास में बरसाती पानी भरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  24 घंटे बाद भी पानी की निकासी नहीं हुई है. लोग पटरियों को पार कर आवागमन कर रहे हैं.

सीकर: रेलवे अण्डर पास में भरा बरसाती पानी, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई निकासी

फतेहपुर, सीकर: फतेहपुर में बीते शनिवार को अल सुबह हुई तेज बरसात के कारण फतेहपुर के मंडावा रोड रेलवे अंडर पास में बरसाती पानी का जमाव हो गया. 24 घंटे बाद भी रेलवे अंडरपास में से बरसाती पानी की निकासी नहीं होने के कारण वाहन चालकों सहित ग्रामीणों तथा स्थानीय निवासियों को पटरियों को पार कर आवाजाही करनी पड़ रही है. नगर पालिका प्रशासन के पानी निकासी के दावे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार रेलवे अंडरपास के समीप लगे पानी निकासी का पंप खराब बताया जा रहा है जिसके कारण 24 घंटे बाद भी यहां से बरसाती पानी की निकासी नहीं हो रही है. जिसके कारण आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग पटरियों को पार कर आवागमन को लोग मजबूर से बने हुए हैं

फतेहपुर शेखावाटी के मंडावा रोड रेलवे अंडरपास में बरसाती पानी का जमाव बना हुआ है. जिसके कारण आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रेलवे अंडरपास के नीचे से 24 घंटे बाद भी बरसाती पानी की निकासी नहीं होने के कारण आमजन परेशान हैं. बीते कल सुबह हुई तेज बरसात से रेलवे अंडरपास में पानी भर गया था. बरसात होने के 24 घंटे बाद भी मंडावा रोड रेलवे अंडर पास के नीचे से बरसाती पानी की निकासी नहीं हुई है. जिसके कारण झुंझुनू दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों की कतार लगी हुई है.

स्थानीय लोगों को हो रही परेशान

वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाली बसें भी नहीं आ पा रही है. ग्रामीण बसों का ठहराव गौशाला के समीप किया जा रहा है. ग्रामीण व स्थानीय निवासी जान जोखिम में डालकर रेलवे लाईनो को पारकर दूसरी तरफ आने जाने को मजबूर बने हुए हैं. जानकारी के अनुसार नगर पालिका द्वारा लगाया गया पानी निकासी का पंप खराब बताया जा रहा है जिसके कारण 24 घंटे बाद भी बरसाती पानी की रेलवे अंडर पास में से निकासी नहीं हुई है. एक और झुंझुनू दिल्ली जाने वाले भारी वाहन चालक परेशान है वहीं दूसरी ओर इस मार्ग पर से ग्रामीण क्षेत्रों में जाने वाले ग्रामीणों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

स्थानीय निवासी भी रेलवे पटरियों को पारकर आने जाने को मजबूर से बने हुए हैं. 24 घंटे से अधिक समय से बरसाती पानी का जमाव रेलवे अंडरपास में बना हुआ है पालिका प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी रेलवे अंडर पास में से बरसाती पानी की निकासी नहीं हो रही है स्थानीय लोगों ने नगरपालिका के प्रति नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द बरसाती पानी की निकासी करने की मांग की.

कस्बे मे बरसाती पानी निकासी की माकुल व्यवस्था न होने से आमजन को बरसाती भराव के साथ ही समस्याओं का सामना कर आवागमन करना पड़ता है. शहर के मण्डावा रोड व नवलगढ रोड पर बने अण्डर पास के नीचे जल भराव के साथ ही बेरीकेट लगा कर अण्डर पास के निचे आवागमन बंद कर दिया जाता है .दो तीन दिनों से हो रही बरसात के आगे मण्डावा रोड व पुराना सनिमा हाॅल तिराहे के पास पानी निकासी के सिस्टम फेल नजर आ रहा है.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

करौली: पर्यावरण जागरूकता और संरक्षण को लेकर रैली,एडीएम ने दिखाई हरी झंडी

Trending news