Sikar: राजनीतिक दबाव में काम कर रही पुलिस अपराधी के बचाव में खड़ी- मदन दिलावर
Advertisement

Sikar: राजनीतिक दबाव में काम कर रही पुलिस अपराधी के बचाव में खड़ी- मदन दिलावर

Sikar News: सीकर भारतीय जनता पार्टी की रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलावर एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए सीकर में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की हुई बैठक में भाग लिया. बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई और आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. 

 

Sikar: राजनीतिक दबाव में काम कर रही पुलिस अपराधी के बचाव में खड़ी- मदन दिलावर

Sikar: सीकर भारतीय जनता पार्टी की रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलावर एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए सीकर में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की हुई बैठक में भाग लिया. बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई और आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. इस दौरान राजस्थान सरकार की नीतियों के खिलाफ भी प्रस्ताव लिया गया और जो राजस्थान सरकार की नीतियां है, उनके लिए आंदोलन करने के लिए भी प्रस्ताव लिया गया.

इस दौरान रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर पूर्व विधायकभाजपा जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी, भाजपा जिला प्रभारी दिनेश धाभाई, भाजपा प्रदेश मंत्री मधु शिखा सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, बंशीधर बाजिया, झाबर सिंह खर्रा, गोवर्धन वर्मा, उप जिला प्रमुख ताराचंद धायल, दिनेश जोशी, महेश शर्मा, भाजयुमो जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा सहित जिलेभर के भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान विधायक मदन दिलावर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रदेश, जिला और मंडल कार्यसमिति की बैठक का आयोजन करती है. 

इसी के तहत आज सीकर में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई. जिसमें पिछली बैठक से लेकर आज तक पार्टी द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा की गई. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर उनके द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के बारे में आज की कार्यसमिति की बैठक में चर्चा की गई है. पार्टी इसी क्रम में 30 मई से 30 जून तक कई कार्यक्रम आयोजित करेगी. दिलावर ने कहा कि पार्टी में महरिया के शामिल होने के बाद हर कार्यकर्ता के चेहरे पर चमक है. हालांकि वह किन्हीं कारणों से घर छोड़ कर चले गए थे. जो अब वापस लौट चुके हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान के बाद कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सुखजिंदर रंधावा पर मुकदमा दर्ज ना होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. 

आज कोटा के रामगंजमंडी विधायक और भाजपा नेता ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ही नहीं बल्कि राजस्थान पुलिस पर भी बड़ा निशाना साधा है. दिलावर ने कहा कि राजनीतिक दबाव में पुलिस काम कर रही है. आज कोर्ट में पुलिस अपराधी के बचाव में खड़ी हुई है. दरअसल आज दिलावर सीकर में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए आए थे. जहां मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यह बयान दिया.कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी रंधावा पर एफआईआर दर्ज ना होने के मामले में दिलावर ने कहा कि यह सरकार कुछ भी कर सकती है. रंधावा ने कहा कि मोदी को खत्म कर दो, मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री कहते हैं मोदी को मारने के लिए तत्पर रहो, प्रियंका गांधी मोदी को नीच बताती है. 

इससे ज्यादा और क्या होगा कि मैंने किसी की हत्या नहीं की लेकिन फिर भी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने मुझ पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए 302 के तहत मामला भी दर्ज करवा दिया. अब जब मैं रंधावा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाने के लिए गया तो मुझे मना कर दिया गया. अदालत ने ऑर्डर किया कि मुकदमा दर्ज करना पड़ेगा. लेकिन आज तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. 

उस ऑर्डर के रिवीजन के लिए हाईकोर्ट के 25 वकील कोर्ट के बाहर खड़े थे. पहली बार ऐसा हो रहा है जब कोर्ट में अपराधी के बचाव में पुलिस खड़ी है. जो चाह रही है कि मोदी के हत्या करने की योजना बनाने वाले अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज न हो. दिलावर ने कहा कि यह सरकार गुंडे, बलात्कारियों,चोरों और डकैतों को संरक्षण देने वाली सरकार है.

ये भी पढ़ें...

Vinayaka Chaturthi 2023: विनायक चतुर्थी पर भगवान गणेश की इस विशेष पूजा से खुल जाएंगे भाग्य, जानें पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

Trending news