सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार
Advertisement

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

मुनाफ खान के घर दो महीने पहले ही एक बेटी का जन्म हुआ था. पिता का प्यार महज 2 महीने ही घर की बेटी को मिला था कि 30 साल के मुनाफ का निधन हो गया. सेना अधिकारियों का कहना है कि आर्मी हैडक्वार्टर और बोर्ड ऑफ इन्क्वायरी ये तय करेगा कि उन्हें शहीद का दर्जा मिलेगा या नहीं.

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

Sikar News : राजस्थान के सीकर के फतेहपुर के रोल साहबसर गांव के रहने वाले सैनिक का जयपुर में अभ्यास के दौरान निधन हो गया. उनका पूरे राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया. हजारों लोगों ने लाडले बहादुर सपूत को नम आंखों से अंतिम विदाई दीं.

फतेहपुर सदर थाना से रोल साहबसर गांव तक तिरंगा यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवा और ग्रामीण जन मौजूद रहे. तिरंगा यात्रा पैतृक गांव पहुंची जहां पर विधायक हाकम अली सहित अनेक जनप्रतिनिधियों और ग्रामीण जनों ने अंतिम यात्रा में शामिल होते हुए अंतिम विदाई दी.

रोलसाहबसर गांव के रहने वाले वीर सैनिक का जयपुर में अभ्यास के दौरान निधन हो गया था. फतेहपुर के  गांव रोल साहबसर के रहने वाले मुनाफ खान सेना में तैनात थे और वो फिलहाल जयपुर आर्मी यूनिट में पदस्थापित थे, जहां पर उनका निधन हो गया है.

बहादुर सैनिक मुनाफ खान का पार्थिव शरीर फतेहपुर पहुंचा, जहां पर फतेहपुर सदर थाना परिसर में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. फतेहपुर सदर थाना से तिरंगा यात्रा निकाली गई जिस में बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण जन तिरंगा रैली में शामिल हुए और देशभक्ति के नारो के साथ फतेहपुर से पार्थिव शरीर पैतृक गांव रोल साहबसर पहुंचा.

गौरतलब है कि मुनाफ खान के दादा और पिता भी सेना में थे और छोटे भाई भी फिलहाल सेना में ही तैनात हैं. इस दौरान इस दौरान फतेहपुर विधायक हाकम अली खान, फतेहपुर नपा अध्यक्ष मुस्ताक नजमी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मधुसुदन भिंडा, प्रधान प्रतिनिधि महिपाल नेहर, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक रामचन्द्र मुंड, डिप्टी राजेश विधार्थि, फतेहपुर सदर थाना अधिकारी कृष्णकांत, शहर कोतवाल कस्तुर वर्मा, रामनिवास सैनी, आबीद खान सहित कई लोग उपस्थित रहे. 

सर्व ब्राह्मण महासभा में पहुंचे सचिन पायलट, गौ माता का लिया आशीर्वाद

 

Trending news