फतेहपुर में भारत जोड़ो पदयात्रा के समर्थन में सेवादल की साइकिल तिरंगा यात्रा का हुआ स्वागत
Advertisement

फतेहपुर में भारत जोड़ो पदयात्रा के समर्थन में सेवादल की साइकिल तिरंगा यात्रा का हुआ स्वागत

Fatehpur News: जिला कांग्रेस सेवा दल की ओर से निकाली जा रही साइकिल तिरंगा यात्रा का आज फतेहपुर में समापन हुआ. विधायक हाकम अली खा के सानिध्य में साइकिल तिरंगा यात्रा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

 

भारत जोड़ो पदयात्रा

Fatehpur: सीकर जिला सेवादल की ओर से राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के समर्थन में निकाली गई. साईकिल तिरंगा यात्रा का रविवार को विधायक हाकम अली खां के सानिध्य में यहा पर राष्ट्गान और वन्दे मात्तरम के गीत के साथ समापन किया गया. विधायक हाकम अली खान ने बताया कि सेवादल के सीकर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड के नेतृत्व मे राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के समर्थन में सेवादल के कार्यकर्ताओं की ओर से सीकर जिले की आठों विधानसभा क्षेत्र में यह यात्रा निकाली गई, जिसका रविवार को समापन किया गया. 

इस मौके पर सेवादल के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के समर्थन में सेवादल की ओर से श्रीमाधोपुर के अजीतगढ से शुरु की गई. साईकिल तिरंगा यात्रा सीकर जिले की आठों विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच कर यात्रा का समर्थन किया गया और रविवार को नवें दिन फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची, जहां पर यात्रा का समापन किया गया. 

साथ ही उन्होंने बताया कि यात्रा का उद्धेश्य आपसी सद्भावना और सौहार्द और सामाजिक समरसता और कौमी एकता के साथ एक सूत्र में बांधने को लेकर साईकिल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था जो पूरी तरह से यात्रा सफल रही और कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ यात्रा में भाग लिया.

वहीं जिले की आठों विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ यात्रा का स्वागत किया. इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी, रामगढ़ पालिकाध्यक्ष दूदाराम चौहला, पीसीसी सदस्य महावीर प्रसाद मेव, गौरीशंकर चावला, पार्षद रफीक भाटी, असगर ठेकेदार शौकत पीर, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष पवन दाधीच सहित कई कोंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहें.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news