सीकर के स्वामी परिवार की दर्दनाक सुबह, दादा पोते की दर्दनाक मौत तो एक पोता गंभीर घायल
Advertisement

सीकर के स्वामी परिवार की दर्दनाक सुबह, दादा पोते की दर्दनाक मौत तो एक पोता गंभीर घायल

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के लिसाड़िया के नांगल मार्ग पर बहादुर सिंह वाली ढाणी में अलसुबह एक दर्दनाक हादसे में दादा पोते की मौके पर ही मौत हो गई तो वही एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया.

सीकर के स्वामी परिवार की दर्दनाक सुबह, दादा पोते की दर्दनाक मौत तो एक पोता गंभीर घायल

Sikar News : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के लिसाड़िया के नांगल मार्ग पर बहादुर सिंह वाली ढाणी में अलसुबह एक दर्दनाक हादसे में दादा पोते की मौके पर ही मौत हो गई तो वही एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया. मामले की जानकारी के अनुसार बहादुर सिंह वाली ढाणी में एक खेत में कृषि का कार्य करने के दौरान अचानक करंट की चपेट में बुर्जुग भागीरथदास आ गया.

कंरट की चपेट में आने से बुजुर्ग मौकै पर गंभीर से झूलूस गया. वही खेत में दादे के लिए चाय लेकर आ रहा पौता अंकित स्वामी दादा को करंट की चपेट में आया देखकर वह दौड़ कर उसे छुड़ाने की कोशिश की तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. इतने ही समय में अन्य परिवार का एक और सदस्य सड़क से गुजर रहा था तो वह भी हादसे को देखकर मौके पर उन्हें छुड़ाने की कोशिश की तो वह भी करंट की चपेट में आकर झूलूस गया.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर आसपास के लोग तथा परिजन पहुंचे. आनन-फानन में सभी झुलसे लोगों को निजी वाहन की सहायता से अजीतगढ़ सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दादा भागीरथ दास स्वामी व पौते अंकित स्वामी को मृत घोषित कर शवों को मोर्चरी में रखवाया. वहीं हादसे में घायल विमल स्वामी को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया.

परिजनों ने बताया कि रास्ते में विमल की हालत गंभीर होने पर उसे तो चौमूं के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज जारी है. मौकै पर मौजूद लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार सूचना के बावजूद भी विद्युत सप्लाई को बंद नहीं करवाया गया जिसके चलते हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. मामले की जानकारी के अनुसार बुजुर्ग भागीर दास खेत में खरपतवार का कार्य कर रहा था इसी दौरान खेत में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर की तान का तार खेत में लगा हुआ था, जिसके चलते करंट आ गया.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news