फतेहपुर: पंचायत समिति परिसर में किया श्रमदान, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

फतेहपुर: पंचायत समिति परिसर में किया श्रमदान, ये लोग रहे मौजूद

सीकर के फतेहपुर पंचायत समिति में परिसर में आज शनिवार को पंचायत समिति और शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कार्मिकों और स्काउट गाइड के विद्यार्थियों ने परिसर में श्रमदान कर पंचायत समिति परिसर को साफ सुथरा किया.

श्रमदान

Fatehpur: सीकर के फतेहपुर पंचायत समिति में परिसर में आज शनिवार को पंचायत समिति और शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कार्मिकों और स्काउट गाइड के विद्यार्थियों ने परिसर में श्रमदान कर पंचायत समिति परिसर को साफ सुथरा किया. पंचायत समिति विकास अधिकारी सुनील कुमार ढाका ने बताया कि सीकर जिला कलेक्टर के दिशा-निर्देशों के तहत शनिवार को पंचायत समिति परिसर में पंचायत समिति के अधिकारियों और शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कार्मिकों सहित स्काउट गाइड विद्यार्थियों ने पंचायत, समिति शिक्षा विभाग, कार्यालय परिसर में साफ सफाई की. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

साथ ही इस दौरान पंचायत समिति परिसर में उगे झाड़ को काटकर और कचरा उठाकर और झाड़ू लगाकर परिसर में श्रमदान कर परिसर को साफ सुथरा करते हुए साफ सफाई स्वच्छता का संदेश दिया. इस दौरान पंचायत समिति विकास अधिकारी सुनील कुमार ढाका अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नरेंद्र शर्मा पंचायत समिति के प्रसार अधिकारी राधेश्याम पारीक स्काउटर अर्जुन लाल शर्मा, स्थानीय स्काउट गाइड के चीफ मोतीराम महीचा, सहित अधिकारियों और कार्मिकों और स्काउट गाइड के विद्यार्थियों ने श्रमदान करते हुए स्वच्छता का संदेश दिया. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news