फतेहपुर में रुक-रुक कर हो रही बारिश, अब लोगों को होने लगी है परेशानी
Advertisement

फतेहपुर में रुक-रुक कर हो रही बारिश, अब लोगों को होने लगी है परेशानी

फतेहपुर क्षेत्र में आज मौसम का मिजाज बदल गया आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं. बरसात होने से तापमान में गिरावट देखी गई है. 

अब लोगों को होने लगी है परेशानी

Fatehpur: राजस्थान के फतेहपुर और क्षेत्र में सुबह से ही रुक-रुक कर बरसात का दौर जारी है. बरसात होने से फतेहपुर के कई निचले इलाकों में बरसाती पानी का भराव हो जाने से वाहन चालकों सहित आमजन को पैदल आवागमन करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव

फतेहपुर क्षेत्र में आज मौसम का मिजाज बदल गया आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं. बरसात होने से तापमान में गिरावट देखी गई है. वहीं बरसात होने से गर्मी से भी आमजन को निजात मिली बरसात होने से फतेहपुर के मुख्य बस स्टैंड मंडावा रोड पुराना सिनेमा हॉल मार्ग सहित कई स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो जाने से वह जगह-जगह गंदगी कीचड़ पानी भराव से आमजन को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

थोड़ी सी बरसात में कई स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो गया है. नगरपालिका के पानी निकासी की व्यवस्था कि थोड़ी सी बरसात में ही पोल खुल कर आमजन के सामने आ गई है. फतेहपुर क्षेत्र में आज सुबह से ही बादल छाए रहे वह बरसात होने से कई स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो गया है. 

साथ ही जिस से वाहन चालकों सहित पैदल आवागमन करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बरसात के बाद भले ही आमजन को गर्मी और उमस से निजात मिली हो, लेकिन खेतों में खडी फसल में भले ही नुकसान कम हो मगर किसानों की ओर से खेतों में लावणी कर उनके ढेर लगा दिए गए तो कटी हुई. उन फसल के ढेरों में बरसात का पानी पहुंच जाने से उनमें नुकसान हो सकता है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

 

Trending news