सीकर में मानसून से पहले आई बाढ़! घरों-दुकानों में घुसा गंदा पानी, सोता रहा प्रशासन
Advertisement

सीकर में मानसून से पहले आई बाढ़! घरों-दुकानों में घुसा गंदा पानी, सोता रहा प्रशासन

फतेहपुर व क्षेत्र में सुबह सुबह इंद्रदेव की मेहरबानी के चलते जहाँ आमजन को तेज गर्मी से राहत मिली वही तेज बरसात के बाद नगरपालिका प्रशासन के पानी निकासी के दावे विफल होते हुए नज़र आये, तेज बरसात के बाद फतेहपुर के कई प्रमुख स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो जाने से लोगो को परेशानी का सामना क

सीकर में मानसून से पहले आई बाढ़! घरों-दुकानों में घुसा गंदा पानी, सोता रहा प्रशासन

Sikar News: फतेहपुर व क्षेत्र में सुबह सुबह इंद्रदेव की मेहरबानी के चलते जहाँ आमजन को तेज गर्मी से राहत मिली वही तेज बरसात के बाद नगरपालिका प्रशासन के पानी निकासी के दावे विफल होते हुए नज़र आये, तेज बरसात के बाद फतेहपुर के कई प्रमुख स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो जाने से लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मुख्य बस स्टैंड पर बरसाती पानी का भराव हो जाने से रोडवेज बसे सहीत अन्य बसे भी नगरपालिका के समीप ही ठहराव व वही से प्रस्थान कर रही है. तेज बरसात के कारण भरे बरसाती पानी से रोडवेज बस स्टैंड पर पुराना सनीमा हॉल के समीप के दुकाने भी बंद नज़र आई.

फतेहपुर फतेहपुर मे आज बुधवार को सुबह हुई तेज बरसात होने से आमजन जन को भीषण गर्मी से जहा राहत मिली वही शहर मे मुख्य रास्तो पर बरसाती पानी के भराव के कारण आवागमन मे परेशानी का सामना करना पड रहा है. अभी तय मानसून भी नही आया है उस से पहले ही पालिका प्रशासन के पानी निकासी के दावे फेल होते नज़र आ रहे हैं. फतेहपुर मे बुधवार को सुबह हुई तेज बरसात से शहर के मुख्य रोडवेज बस स्टैंड पर बरसाती पानी के भराव के कारण दुकाने बंद रही तो रोडवेज बसे भी नगर पालिका के पास ही ठहर गई जिससे यात्रियो को भी आने जाने मे परेशानी का सामना करना पडा. बस स्टैंड से आशाराम मंदिर तक प्रमुख सड़क मार्ग पर बरसाती पानी का भराव आम जन व दुकानदारो को परेशानी का सामना करना पड रहा है.

तेज बरसात होने के साथ ही पालिका की बरसाती पानी कि निकासी की व्यवस्था एक बार फिर विफल सी नजर आयी . इसी तरह फतेहपुर के पुराना सनिमा हाॅल तिराहा, ठलवा आश्रम मार्ग, सारनाथ मंदिर मार्ग, धानुका अस्पताल के सामने, बावडीगेट सहित अन्य स्थानो पर बरसाती पानी भराव के कारण लोगो को पैदल आवागमन मे परेशानी का सामना करना पडा. फतेहपुर मे बुधवार को सुबह सुबह हुई थौडी सी बरसात ने ही नगर पालिका प्रशासन के पानी निकासी की व्यवस्थाओ की पोल खोल कर आमजन के सामने रख दी है. नाले नालियो की सफाई नही होने से नाले नालियो का गंदा पानी भी रास्तो पर फैला रहा था.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में शराब के नशे में युवकों ने की मारपीट, रास्ता मांगने पर हुआ विवाद

धौलपुर में एक पिता ने अधेड़ के साथ करा दी 7 साल की बच्ची की शादी, जानें क्यों?

Trending news