Fatehpur News : पालिकाध्यक्ष के खिलाफ दायर की गई याचिका हुई खारिज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जतायी खुशी
Advertisement

Fatehpur News : पालिकाध्यक्ष के खिलाफ दायर की गई याचिका हुई खारिज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जतायी खुशी

चुनाव याचिका खारिज होंने पर सीकर से फतेहपुर पहुंचने पालिका अध्यक्ष मुस्ताक नजमी का बुधगिरी मढ़ी और नगर पालिका के समीप कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, पार्षदो और अनेक जनप्रतिनिधीयों ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया

Fatehpur News : पालिकाध्यक्ष के खिलाफ दायर की गई याचिका हुई खारिज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जतायी खुशी

Fatehpur News : सीकर फतेहपुर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी की ओर से दायर की गई चुनाव याचिका आज जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने खारिज कर दी। याचिका खारिज होने पर कोंग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने खुशी का इजहार करते हुए पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी का माल्यार्पण कर व जुलूस निकालकर जोरदार स्वागत किया.

फतेहपुर नगरपालिका अध्यक्ष मुश्ताक नजमी के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी शमा तंवर की ओर से दायर की गई. चुनाव याचिका मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने खारिज कर दी. पालिकाध्यक्ष मुश्ताक नजमी के अधिवक्ता इक्तदार नजमी ने बताया कि अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी शमा तंवर ने जिला न्यायाधीश के समक्ष चुनाव याचिका इस आधार पर दायर की थी कि पालिकाध्यक्ष ओबीसी श्रेणी में नहीं आतें है.

आपको बता दें कि फतेहपुर पालिकाध्यक्ष का पद ओबीसी के लिए आरक्षित था. इसलिए पालिकाध्यक्ष मुशताक नजमी का अध्यक्ष पद पर निर्वाचन निरस्त किया जावें को लेकर याचिका दायर की गई थी, जिस पर मंगलवार को जिला न्यायाधीश ने शमां तंवर की चुनाव याचिका को खारिज कर दिया.

याचिका खारिज होने पर पालिकाध्यक्ष मुश्ताक नजमी ने इसे सत्य,न्याय और लोकतंत्र की जीत बताया. चुनाव याचिका खारिज होंने पर सीकर से फतेहपुर पहुंचने पालिका अध्यक्ष मुस्ताक नजमी का बुधगिरी मढ़ी और नगर पालिका के समीप कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, पार्षदो और अनेक जनप्रतिनिधीयों ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया. जुलूस के साथ मुख्य मार्गा से होकर पालिका अध्यक्ष के घर तक ले जाया गया.

ये भी रहें मौजूद
एडवोकेट आरिफ खोकर, पूर्व पालिकाध्यक्ष गफूर खान, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष शौकत पीर, पार्षद धर्मेन्द्र, पार्षद आबिद अली परिहार, मुस्ताक काजी समेत कई कांग्रेसी पार्षद और जनप्रतिनिधी मौजूद रहें.

 

Trending news