राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत जागृति यात्रा पहुंची फतेहपुर, फूलों से हुआ स्वागत
Advertisement

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत जागृति यात्रा पहुंची फतेहपुर, फूलों से हुआ स्वागत

Fatehpur News: राजस्थान शिक्षक संघ के द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर निकाली जा रही जागृति यात्रा आज सीकर के फतेहपुर पहुंची. जहां लोगों ने यात्रा का स्वागत 
फूलों से किया. 

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत जागृति यात्रा पहुंची फतेहपुर, फूलों से हुआ स्वागत

Fatehpur News, Sikar: राजस्थान शिक्षक संघ अपनी विभिन्न मांगों को लेकर वाहन जागृति यात्रा निकाल रहा है. जागृति यात्रा फतेहपुर पहुंची, जहां पर यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. पंचायत समिति परिसर में आम सभा का भी आयोजन हुआ. 

सरकारी टीचरों की विभिन्न मांगों को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के नेतृत्व में निकाली जा रही वाहन जागृति यात्रा फतेहपुर पहुंची. फतेहपुर में पंचायत समिति परिसर में यात्रा पहुंची, जहां पर अखिल भारतीय किसान सभा सदस्यों ने सरपंच संघ के अध्यक्ष आबिद हुसैन के नेतृत्व में पुष्प वर्षा कर वाहन यात्रा का स्वागत किया गया. 

पंचायत समिति परिसर में आमसभा का भी आयोजन हुआ, जिस में वक्ताओं और राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के पदाधिकारियों ने नई शिक्षा नीति पर जमकर हमला बोला. 
राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के विनोद पूनिया ने बताया कि 8 नवंबर को यह जागृति यात्रा शुरू की गई थी. राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत की मांग है कि नेशनल एजुकेशन पॉलिसी 2020 को रद्द किया जाए. ऑनलाइन सिस्टम खत्म किया जाए. 

यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

स्थाई स्थानांतरण नीति लागू कर, टीचर्स के स्थानांतरण बिना किसी देरी के शुरू किए जाए. पुरानी पेंशन व्यवस्था की सुनिश्चित बहाली के लिए PFDRA बिल रद्द किया जाए.  टीचर्स से BLO सहित अन्य नॉन-टीचिंग काम बंद करवाए जाए. RGHS योजना की समीक्षा कर इसे भ्रष्टाचार मुक्त किया जाए की मांगों को लेकर यात्रा निकाली जा रही है. 

Trending news