Sikar: फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने लूट के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Sikar: फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने लूट के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीकर की फतेहपुर कोतवाली थाना पुलिस ने लूट के मामले में 3 जनों को किया गिरफ्तार,  सर्राफा व्यवसाई के साथ हुई लूट के मामले में थे आरोपी. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Sikar: सीकर की फतेहपुर कोतवाली थाना पुलिस ने लूट के मामले में 3 जनों को किया गिरफ्तार है. करीब 4 माह पूर्व सर्राफा व्यवसाई के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. कोतवाली थाना इलाके के भरतिया अस्पताल के समीप चार माह पूर्व हुई, सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट के मामले पुलिस ने बताया कि दिनांक 6-6-22 को फतेहपुर के वार्ड नंबर 52 लोहारों का मोहल्ला निवासी इमामुद्दीन ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि उसके भाई नसीरुद्दीन के साथ अपनी दुकान से शाम 7:30 बजे घर की ओर आ रहा था, उस दौरान वो लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे. पीछे से एक कैंपर गाड़ी ने भरतिया अस्पताल के सामने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारकर गिरा दिया.

उसके बाद  कैंपर गाड़ी से 5- 6 लोग नीचे उतरें और लाठियों से हमला कर दोनों को घायल कर दिया और इमामुद्दीन के पास दुकान का थैला था, जिसमें 3 लाख की नगदी 2 किलो 800 ग्राम की पायल थी, 2 किलो 200 पक्की शुद्ध चांदी थी, जिसे लूटेरे छीन कर फरार हो गए. कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया है, कोतवाली पुलिस ने अदनान, विजय कुमार तथा संजय उर्फ अक्षय को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढे़ंः 

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news