Sikar: चोरों के निशाने पर नाले-नालियों के ढक्कन, फतेहपुर के लोग झेल रहे परेशानी
Advertisement

Sikar: चोरों के निशाने पर नाले-नालियों के ढक्कन, फतेहपुर के लोग झेल रहे परेशानी

फतेहपुर पालिका क्षेत्र में इन दिनों नाले-नालियों चैमबर्स पर लगे लोहे की जाली नुमा ढक्कन अज्ञात चोर चोरी कर ले जा रहे हैं, जिससे विभिन्न वार्ड, मोहल्लों और मुख्य रास्तों पर बने पानी निकासी के नाले नालियों और सीवरेज चेंबर के ढक्कन चोरी होने से नाले नालिया खुली है.

फतेहपुर के लोग झेल रहे परेशानी

Fatehpur: फतेहपुर पालिका क्षेत्र में इन दिनों नाले-नालियों चैमबर्स पर लगे लोहे की जाली नुमा ढक्कन अज्ञात चोर चोरी कर ले जा रहे हैं, जिससे विभिन्न वार्ड, मोहल्लों और मुख्य रास्तों पर बने पानी निकासी के नाले नालियों और सीवरेज चेंबर के ढक्कन चोरी होने से नाले नालिया खुली है, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

फतेहपुर नगर पालिका क्षेत्र में इन दिनों पानी निकासी के नाले, नालियों, चैम्बरों पर लगे लोहे के जाली नुमा ढक्कन इन दिनो अज्ञात चोरों के निशाने पर है. शहर के विभिन्न वार्ड, मौहल्लों और मुख्य रास्तों पर बने पानी निकासी के नाले, नालियों और सीवरेज चैम्बरों से ढक्कन, कवर चोरी होने की जानकारी मिल रही है. फतेहपुर के शाही बाजार  के वार्ड संख्या 29 और 30 नुमा ढक्कन ड्रेनेज लाइन के मैन हॉल कवर चोरी होने का मामला सामने आया है. वार्ड संख्या 30 के पार्षद रफीक भाटी ने पालिका ईओ को पत्र देकर ड्रेनेज लाईनो के मेन हॉल से कवर चोरी  होने के आश्य से पत्र देकर अवगत करवाया है. पार्षद भाटी ने अपने पत्र मे बताया कि वार्ड 29 और 30  नवलगढ़ रोड पर ड्रेनेज लाईन के मेन हॉल के कवर-ढक्कन आए दिन चोरी हो रहे हैं.

वर्तमान मे एक सप्ताह मे लगभग पांच कवर ढक्कन चोरी हो चुके हैं. पार्षद  ने पालिका ईओ को पत्र देकर चोरी की रिपोट कोतवाली थाने मे भी दर्ज करवाने का आग्रह किया है और खुले चैम्बरों पर कवर लगवाने की मांग की है. इधर, नगर पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी, पालिका ईओ नूर मोहम्मद ने भी शाही बाजार के वार्ड 29 और 30 में बने ड्रेनेज लाईनो के मेन हॉल के कवर ढक्कन चोरी होने की जानकारी ली और पालिकाध्यक्ष नजमी ने पालिका ईओ को नए ढक्कन बनवा कर जल्द से जल्द खुले चैम्बरों को ढक्कने के लिए  निर्देशित किया.

साथ ही पालिका अध्यक्ष नजमी ने बताया कि आए दिन चैम्बरों, नाले-नालियों के उपर से कवर-ढक्कन चोरी होने की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाने मे भी मामला दर्ज करवा कर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही करने का आग्रह किया गया है. पिछले दिनो भी सिंघानिया हवेली के पास तीन चार स्थानों पर नालो पर लगे जाली नुमा लोहे के ढकन अज्ञात चोर चुरा कर ले गए जिसकी रिपोर्ट भी कोतवाली थाने मे दी गई थी मगर उसके बाद भी अज्ञात चोरों के नाले-नालियों, सीवरेज चैमबरो पर लगे कवर निशाने पर है. आए दिन चोरी होते कवर ढक्कन से लोग भी परेशान.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news