सीएम गहलोत 25 जून को लक्ष्मणगढ़ दौरे पर, मूर्ति अनावरण और लोकार्पण का है कार्यक्रम
Advertisement

सीएम गहलोत 25 जून को लक्ष्मणगढ़ दौरे पर, मूर्ति अनावरण और लोकार्पण का है कार्यक्रम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 जून को सीकर के लक्ष्मणगढ़ दौरे पर रहेंगे. लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के कोठारी गांव में कांग्रेस नेता पूर्व विधायक सांवरमल मोर की मूर्ति का अनावरण भवन का लोकार्पण करेंगे. 

सीएम गहलोत 25 जून को लक्ष्मणगढ़ दौरे पर, मूर्ति अनावरण और लोकार्पण का है कार्यक्रम

Laxmangarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 जून को सीकर के लक्ष्मणगढ़ दौरे पर रहेंगे. लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के कोठारी गांव में कांग्रेस नेता पूर्व विधायक सांवरमल मोर की मूर्ति का अनावरण भवन का लोकार्पण करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 25 जून के दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के कार्यक्रम का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 जून को सुबह 11:00 बजे कोठारी गांव कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे, जहां कांग्रेस नेता व समाजसेवी सांवरमल मोर की मूर्ति का अनावरण और भवन का लोकार्पण करेंगे. इसके पश्चात दोपहर 1:00 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सालासर बालाजी के दर्शन करने सालासर धाम जाएंगे.

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 जून को प्रातः 11:00 लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के कोठारी गांव पहुंचेंगे. स्वर्गीय सांवरमल मोर की मूर्ति का अनावरण और नवीन भवन का लोकार्पण करेंगे. 25 जून को आयोजित कार्यक्रम का जायजा लेने आज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कोठारी गांव पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कार्यक्रम का जायजा लिया. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि 25 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रातः 11:00 हेलीकॉप्टर से कोठारी गांव पहुंचेंगे और दोपहर 1:00 बजे कार्यक्रम के पश्चात सालासर बाबा के दर्शन करने जाएंगे.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news