सीकर में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने भी किया रक्तदान
Advertisement

सीकर में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने भी किया रक्तदान

सीकर विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर आज सीकर में सुधीर महरिया स्मृति संस्थान की ओर से पिपराली रोड स्थित एक ऑटोमोबाइल शोरूम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. 

 

रक्तदान शिविर

Sikar: सीकर विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर आज सीकर में सुधीर महरिया स्मृति संस्थान की ओर से पिपराली रोड स्थित एक ऑटोमोबाइल शोरूम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. 

शिविर में सीकर के जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने भी रक्तदान किया हैं. इस मौके पर डीएम अविचल चतुर्वेदी ने कहा कि सीकर जिले के लोग हमेशा से ही रक्तदान के मामले में आगे रहे हैं. कोरोना काल के दौरान भी यहां के युवाओं ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया है. चतुर्वेदी ने कहा कि आज के कैंप में मुझे अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था लेकिन यहां पहुंचने पर मेरा भी रक्तदान करने का विचार हुआ, जिसके बाद मैंने भी रक्तदान किया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने बताया कि सीकर जिला हमेशा से रक्तदान के मामले में आगे रहा है और यहां के युवाओं ने कोरोना काल के दौरान दिल्ली जाकर रक्तदान किया है, ऐसे सभी रक्तवीरों को मैं धन्यवाद ज्ञापित करता हूं. महारिया ने कहा कि आज के इस शिविर में रक्तदान करने वाले सभी युवाओं और साथियों को सम्मानित भी किया गया है.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढ़ें - भवन निर्माण मजदूरों ने निकाली आक्रोश रैली, विभाग पर दिया एक दिवसीय धरना

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news