बेरोजगारों ने किया इंटरशिप का विरोध, सीएम गहलोत के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

बेरोजगारों ने किया इंटरशिप का विरोध, सीएम गहलोत के नाम सौंपा ज्ञापन

मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर सैकड़ों युवाओं ने बेरोजगारी भत्ते के एवज में राज्य सरकार के द्वारा शिक्षित बेरोजगार छात्र-छात्राओं से विभिन्न सरकारी कार्यालयों में लिए जा रहे काम का विरोध किया. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने तहसीलदार किशन मुरारी मीणा को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

बेरोजगारों ने किया इंटरशिप का विरोध

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर सैकड़ों युवाओं ने बेरोजगारी भत्ते के एवज में राज्य सरकार के द्वारा शिक्षित बेरोजगार छात्र-छात्राओं से विभिन्न सरकारी कार्यालयों में लिए जा रहे काम का विरोध किया. इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने तहसीलदार किशन मुरारी मीणा को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें- दौसा में प्रशिक्षण शिविर पर पहुंचे परसादी लाल मीणा, इस बयान ने खोल दी राज्य सरकार की पोल

ज्ञापन सौंपकर सैकड़ों युवाओं ने तहसीलदार को बताया कि कांग्रेस सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारों को बिना किसी शर्त के बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था. मगर अब सरकार छात्र-छात्राओं से 4 घंटे इंटरशिप जोड़कर विभिन्न सरकारी कार्यालय और स्कूलों में काम ले रही है, जिससे बेरोजगारों के साथ धोखा किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में 3 भाइयों ने किया 2 बहनों के साथ गैंगरेप, आरोपियों की धमकी के बाद बुजुर्ग पिता ने किया ये

ज्ञापन में बेरोजगार युवाओं ने बताया कि 4 घंटे के इंटरशिप के चलते छात्र-छात्राओं के द्वारा कंपटीशन की तैयारी करना मुश्किल हो रहा है, जिसके चलते बेरोजगार छात्र-छात्राएं सरकार के इस फैसले से मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं. ऐसे में उन्होंने बेरोजगारों को बिना किसी शर्त के बेरोजगारी भत्ता देने की मांग की. 
Report- Arvind Singh

Trending news