सवाईमाधोपुर में दो मासूम के सिर से उठा मां - बाप का साया, घूमने के लिए जा रहे थे ननिहाल
Advertisement

सवाईमाधोपुर में दो मासूम के सिर से उठा मां - बाप का साया, घूमने के लिए जा रहे थे ननिहाल

SawaiMadohpur News: सवाई माधोपुर जिले के सूरवाल थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत गई। वहीं दो छोटे बच्चे गंभीर घायल हो गए.

 

सवाईमाधोपुर में दो मासूम के सिर से उठा मां - बाप का साया, घूमने के लिए जा रहे थे ननिहाल

Sawai Madohpur News: सवाई माधोपुर जिले के सूरवाल थाना क्षेत्र में आज एक दुखद सड़क हादसा पेश आया ,जिसमें पति पत्नी की मौत हो गई ,जबकि दो बच्चे घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक सुरवाल थाना क्षेत्र के दुब्बी बनास नदी गांव के पास एक बोलेरो कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पति- पत्नी की मौके पर ही मौत गई. वहीं दोनों छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह चंपावत ने बताया कि सवाईमाधोपुर का  निवासी मनोज अपनी पत्नी अनीता व अपने दो बच्चो के साथ सवाई माधोपुर से बगड़ी अपने ससुराल जा रहा था. इसी दौरान लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सुरवाल थाना क्षेत्र के दुब्बी बनास नदी गांव के पास तेजी से एक बोलेरो कार ने पीछे से बाईक को टक्कर मार दी. हादसे में पति - पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दोनों बच्चे घायल हो गए.

टक्कर मारने के बाद बोलेरो कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना  सूरवाल थाना पुलिसको दी. पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर पति - पत्नी सहित दोनों घायल बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सको ने मनोज और उसकी पत्नी अनिता को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल दोनो बच्चे 10 वर्षिय प्रिंस व 8 वर्षिय का उपचार जारी है. वहीं पुलिस ने दोनों पति पत्नी के शवों का पोस्टमार्टम कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिए. वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Trending news