Sawai Madhopur News: MLA बैरवा बामनवास दौरे पर, क्षेत्र में ओलावृष्टि से खराबे का लिया जायजा, मुआवजे का दिया आश्वासन
Advertisement

Sawai Madhopur News: MLA बैरवा बामनवास दौरे पर, क्षेत्र में ओलावृष्टि से खराबे का लिया जायजा, मुआवजे का दिया आश्वासन

Sawai Madhopur News: विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के साथ क्षेत्र का दौरा किया. ओलावृष्टि से खराबे का जायजा लिया. विधायक ने किसानों की समस्याओं को सुना और उचित मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन भी दिया.

 

Sawai Madhopur News: MLA बैरवा बामनवास दौरे पर, क्षेत्र में ओलावृष्टि से खराबे का लिया जायजा, मुआवजे का दिया आश्वासन

Sawai Madhopur News: राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष एवं बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ( MLA Khilari lal Bairwa) आज बामनवास दौरे पर रहे. बसेड़ी विधायक ने बामनवास विधायक इंदिरा मीणा (MLA Indira Meena) के साथ क्षेत्र का दौरा किया.बैरवा ने आतरी क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से खराबे का जायजा लिया. दोनों विधायकों ने अभयपुरा में शाम को आयोजित हुए मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शिरकत की.मुख्य कार्यक्रम बामनवास उपखंड के अभयपुरा में आमजन के सहयोग से आयोजित था.एससी आयोग अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा व बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने डॉ भीमराव अंबेडकर ( Dr Bhimrao Ambedkar) की प्रतिमा का अनावरण किया.

समारोह स्थल पर आयोजन समिति की ओर खिलाड़ी लाल बैरवा व इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत किया गया.कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जीवनी पर प्रकाश डाला.साथ ही उनके आदर्शों को आत्मसात करने की अपील की.बैरवा ने गहलोत सरकार ( Gehlot government ) द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी अभूतपूर्व बताया.

यह भी पढ़ें- सवाईमाधोपुर: गंगापुरसिटी में कांग्रेस का सत्याग्रह, केंद्र की मोदी सरकार पर साधा निशाना, बीजेपी पर लगाया ये आरोप

बामनवास में 4 सालों में अभूतपूर्व विकास- विधायक इंदिरा मीणा
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने आयोजन समिति का आभार जताया. साथ ही डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को मानव समाज का प्रणेता बताया. इस प्रकार के आयोजन को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ने आयोजन समिति का भी धन्यवाद दिया. विधायक इंदिरा मीणा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बामनवास विधानसभा क्षेत्र में विगत 4 सालों में अभूतपूर्व विकास हुआ है. शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़क,पेयजल सहित अन्य क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने शेष कार्यकाल में भी त्वरित विकास का भरोसा जताया.

विधायक ने  ये आश्वासन दिया  
इससे पूर्व दोनों विधायकों ने बामनवास के आंतरी क्षेत्र का दौरा किया. जाहिरा,कीरतपुरा सहित कई गांव में पहुंचकर विधायक इंदिरा मीणा ने किसानों की समस्याओं को सुना. विधायक मीणा ने ओलावृष्टि प्रभावित इलाकों के खेतों में पहुंचकर खराबे का जायजा लिया. साथ ही किसानों को उचित मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन भी दिया.

यह भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के फूल उत्कृष्ठता केंद्र में हो रही देसी और विदेशी किस्म के फूलों की पैदावार

 

Trending news