खंडार में कचरा फेंकने गई महिला का अपहरण, दो युवकों को पकड़ा, महिला की तलाश जारी
Advertisement

खंडार में कचरा फेंकने गई महिला का अपहरण, दो युवकों को पकड़ा, महिला की तलाश जारी

Sawai madhopur News: सवाई माधोपुर में एक महिला के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने महिला के अपहरण कर ले जाने वाले दो युवकों को छाहरा गांव से घेराबंदी करके पकड़ लिया. 

 

खंडार में कचरा फेंकने गई महिला का अपहरण, दो युवकों को पकड़ा, महिला की तलाश जारी

Sawai madhopur, Khandar: सवाई माधोपुर जिले के बहरावंडा कला थाना क्षेत्र से एक महिला के अपहरण की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने सतर्कता से महिला के अपहरण कर ले जाने वाले आरोपित दो युवकों को छाहरा गांव से घेराबंदी करके पकड़ लिया. ग्रामीण ने दोनों आरोपियों को बहरावंडा कला थाने पर लेकर गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

इस दौरान जिन दो लोगों पर आरोप लगाया गया वह तो पुलिस की हिरासत में है लेकिन महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है. फिलहाल बहरावंडा कलां थाना पुलिस मामले में महिला की तलाश में जुटी हुई हैं. दूसरी तरफ महिला की बरामदगी नहीं होने पर आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने बहरावंडा कला थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों की मांग है जब तक महिला को दस्तयाब नहीं कर लिया जाता तब तक थाने के सामने ही डटे रहेंगे.

जानकारी अनुसार बहरावंडा कला गांव में एक 22वर्षीय विवाहिता महिला कचरा डालने के लिए घर से बाहर गई थी इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने महिला को बहला-फुसलाकर बाइक पर बिठा कर फरार हो गए. अपहरण की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव के लोग महिला और आरोपियों को ढूंढते हुए छाहरा गांव पहुंचे जहां पर एक खेत में बने मकान पर दोनों आरोपी मिल गए लेकिन इस दौरान महिला का कोई पता नहीं चला. 

ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, आक्रोशित ग्रामीण थाने के समक्ष प्रदर्शन कर रहे हैं दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपी सवाई माधोपुर जिले के ही कुंडेरा गांव निवासी बताए जा रहे हैं फिलहाल ग्रामीण थाने के समक्ष बैठे हुए हैं. वहीं पुलिस और ग्रामीणों के बीच हाथापाई और तकरार के बीच खंडार से थानाधिकारी महेश सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुँचे और समझाईश की फिलहाल पुलिस की अलग अलग टीमें महिला की तलाश में जुट गयी है.

Trending news