Sawai-madhopur: सवाई माधोपुर में मजदूरों के हक के लिए साथ खड़े आये भाजपा सांसद व कांग्रेस विधायक
Advertisement

Sawai-madhopur: सवाई माधोपुर में मजदूरों के हक के लिए साथ खड़े आये भाजपा सांसद व कांग्रेस विधायक

 सवाई माधोपुर के साहूनगर स्थित सीमेंट फैक्ट्री में मजदूरों के बकाया भुगतान को लेकर, राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा व सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बीती रात एक ही मंच पर नजर आए.

एक ही मंच पर भाजपा सांसद व कांग्रेस विधायक

Sawai-madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के साहूनगर स्थित सीमेंट फैक्ट्री की जमीन को सीमेंट फैक्ट्री मालिकों द्वारा बेचने के मामले और मजदूरों के बकाया भुगतान को लेकर, राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा व सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बीती रात एक ही मंच पर नजर आए. जिला जिला मुख्यालय के साहुनगर सीमेंट फैक्ट्री में आयोजित जनसभा के दौरान राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा व विधायक दानिश अबरार ने श्रमिकों को उनकी हर समस्या में सहभागी होने का विश्वास दिलाया.

Diwali 2022 News: दिवाली पर दिखे छिपकली या बिल्ली तो देवी लक्ष्मी दें रही है आपको यह संकेत, जाने शुभ अशुभ फल

इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ने कहा कि फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से अब तक श्रमिकों का बकाया भुगतान नहीं किया गया और मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसके बाद भी फैक्ट्री के मालिकों द्वारा अवैध तरीके से फैक्ट्री की जमीन व संपत्ति को बेचा जा रहा है, यह सरासर गलत है. फैक्ट्री प्रबंधन को बिना श्रमिकों के बकाया भुगतान किए, जमीन बेचने नहीं दी जाएगी. इसके लिए बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

वहीं विधायक दानिश अबरार ने इस दौरान कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप कार्रवाई होगी और हमेशा सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों के लिए खड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के बीच पहले भी आते रहें हैं और उनकी हर परेशानी उनके साथ खड़े है. जनसभा के दौरान विधायक दानिश अबरार ने कहा कि श्रमिकों के हक की लड़ाई में किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं की जाएगी और श्रमिकों के हक की लड़ाई में वे श्रमिकों व राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा के साथ है. उन्होंने कहा कि फैक्ट्री के श्रमिकों को हर हाल में उनका हक दिलाया जाएगा.

Reporter - Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news