नाराजगी: राजसमंद में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के विरोध में BJP ने किया प्रदर्शन
Advertisement

नाराजगी: राजसमंद में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के विरोध में BJP ने किया प्रदर्शन

Rajsamand News: राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के मामले को लेकर भाजपा में नाराजगी है. राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहट के नेतृत्व में इस घटना के विरोध में कलेक्ट्रेट के बाहर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया. 

नाराजगी: राजसमंद में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के विरोध में BJP ने किया प्रदर्शन

Rajsamand: राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के मामले को लेकर भाजपा ने आक्रोश व्यक्त किया है. बता दें कि राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहट के नेतृत्व में इस घटना का विरोध जताते हुए कलेक्ट्रेट के बाहर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया. और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. भाजपा ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार की नीतियों के कारण प्रदेश में अराजकता का माहौल हो रहा है. जनता इस उम्मीद के साथ खड़ी है कि कोई आये और हमारी समस्या का निदान करे लेकिन वर्तमान प्रदेश की सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं दिख रही है.

वो अब भाजपा की तरफ एक आस भर नजरों से देखते हुए इंतजार कर रही है कि कब विधानसभा के चुनाव हों और भाजपा सरकार बनने के साथ ही जनता की समस्याओं का भी समाधान होने लगे. भाजपा जिलाध्यक्ष बारहठ ने कहा कि आज स्थिति ये हो रही है कि प्रदेश और राजसमंद जिले में देखें तो चारों तरफ लूट मची पड़ी है. जिले में जहां देखो बजरी और खनन माफियाओं का राज चारों तरफ फैला हुआ है. वहीं, इन सभी समस्याओं के साथ जनता की अनेकों समस्याओं को लेकर के प्रदेश में सभी 200 विधानसभा से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक जन आक्रोश रैलियां निकाली जा रही हैं. जिसमें हम सभी के साथ साथ जनता के साथ को भी लेकर चलना है.

भाजपा जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधन के दौरान सभी मंडल अध्यक्ष से फोटो युक्त बूथ कमेटियों का विस्तृत ब्यौरा लिया और आगामी तीन दिन में मंडल कार्यसमिति की बैठक के बारे में चर्चा की. इसके बाद जिला पदाधिकारी और मोर्चा अध्यक्षों से भी उनके कार्यों का ब्यौरा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

बता दें कि इस बैठक में जनआक्रोश रैली के संयोजक और सहसंयोजक की घोषणा हुई. जिसमें जिला संयोजक बंशीलाल खटीक, सह संयोजक माधव लाल चौधरी, राजसमन्द विधानसभा संयोजक अरविंद सिंह राठौड़, सह संयोजक जगदीश पालीवाल, नाथद्वारा विधानसभा संयोजक भीम सिंह चौहान और सह संयोजक बद्रीलाल मेनारिया, कुम्भलगढ़ विधानसभा संयोजक हजारी गुर्जर और सहसंयोजक बब्बर सिंह चदाणा, भीम विधानसभा संयोजक शंकर गुर्जर और सहसंयोजक बलवीर सिंह को बनाया गया.

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

Trending news