धमकी! भंवरी की हालत याद है ना, बात कर ले नहीं तो एसिड डालकर जला देंगे
Advertisement

धमकी! भंवरी की हालत याद है ना, बात कर ले नहीं तो एसिड डालकर जला देंगे

Bhim, Rajsamand news: राजसमंद जिले के भीम स्थित बार थाना इलाके में एक छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है,,,,  छात्रा एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल जाने और स्कूल से घर आने पांच लड़कों के जरिए  एसिड डालकर जला देने की धमकी दी गई. जिससे छात्रा काफी डरी हुई है.

धमकी! भंवरी की हालत याद है ना, बात कर ले नहीं तो एसिड डालकर जला देंगे

Bhim, Rajsamand news: राजसमंद जिले के भीम स्थित बार थाना इलाके में एक छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है,,,, छात्रा एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है.घर से स्कूल जाने और स्कूल से घर आने के दौरान 5 लड़कों  के जरिए नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का प्रयास किया गया. 

लड़कों के  जरिए की गई  छेड़छाड़ की घटना से छात्रा इतनी भयभीत है कि उसने  अपने माता पिता को स्कूल जाने के लिए भी मना कर दिया है. छात्रा को इश तरह से देख उसके परिजनों ने बार थाने में धमकी देने वाले पांचों आरोपी लड़को के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. लेकिन अब तक इस मामले को लेकर पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है. वहीं दूसरी तरफ लगातार इन बदमाशों के जरिए छात्रा के परिजनों को भी धमकियां दी जा रही है.

 बता दें कि छात्रा ने इन लड़कों की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से भी की तो प्रिंसिपल ने इन लड़कों से बात की. जिसपर लड़कों ने प्रधानाध्यापक को भी धमकी दे दी.  

  मामले में कोई भी कार्रवाई न होते देख पीड़ित छात्रा ने मीडिया को बताया कि यह पांचों लड़के मुझ पर बात करने का दबाव बना रहे है और कह रहे हैं कि हमसे बातचीत करना शुरू कर दें नहीं तो तुझे एसिड से जला दिया जाएगा.   इस दौरान वहां पर दो अन्य युवक मौके पर आ जाते हैं और यह पांचों लड़के वहां से फरार हो जाते हैं.

अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई 
पीड़ित छात्रा ने रोते हुए बताया कि थाने में कंप्लेंट करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है.और अब तो मुझे स्कूल जाने से भी डर लग रहा है. ऐसे हालात में अब मैं आगे की पढ़ाई नहीं करूंगी और मैं स्कूल नहीं जाऊंगी.

तो वहीं इस पूरे मामले पर पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने कहा कि इस हरकत के चलते उनकी बेटी काफी डरी हुई है.  साथ ही किसी अनिष्ठ की आशंका को लेकर थाने में 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.उल्टा हमें ही परेशान किया जा रहा है और इन लड़कों के जरिए अब केस वापस लेने के लिए भी धमकी दी जा रही है., छात्रा की मां का कहना है कि लड़कों द्वारा धमकी दी जा रही है कि केस वापस लो हमारा कुछ नहीं होगा सब जगह पैसा चलता है.

इस पूरे मामले को लेकर भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही बार थाना द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है., तो वहीं आगे की जांच पड़ताल जारी है.जल्द मामले में एक्शन लिया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Trending news