सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर मीणा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
Advertisement

सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर मीणा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

हेमराज मीणा ने कहा कि सतीश पूनिया के बारे में किसी भी कार्यकर्ता से पूछा जा सकता है और मेरे देखते हुए पूनिया ने कई दौरे किए हैं.

सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर मीणा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

Rajsamnd: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा राजसमंद जिले के दौरे पर रहे.इस दौरान उन्होंने राजसमंद भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों से ​विस्तार से चर्चा की. इसके बाद हेमराज मीणा ने जी मीडिया से खास बातचीत की.मीणा ने बातचीत के दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने तो अभी तक ऐसा प्रदेशाध्यक्ष नहीं देखा है जो इतने दौरे और प्रवास करता हो.

हेमराज मीणा ने कहा कि सतीश पूनिया के बारे में किसी भी कार्यकर्ता से पूछा जा सकता है और मेरे देखते हुए पूनिया ने कई दौरे किए हैं.राजस्थान में यह रिकॉर्ड होगा कि पूनिया हर विधानसभा, हर जिले में पहुंचे हैं यहां पर एक बार नहीं दो से तीन तीन बार दौरे किए हैं.इतना नहीं प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जिला बैठक के साथ साथ मंडल बैठक में भी पहुंच जाते हैं और इससे बड़ी बात क्या होगी.

ऐसे हमारे राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं जो सक्रिय व एक्टिव हैं.हेमराज मीणा ने कहा कि मैं उनकी टीम में काम करता हूं. पूनिया के बारे में जो बयान दिया गया है वह न्यायोचित्य नहीं है.हेमराज मीणा ने बताया कि मेरे पास उदयपुर संभाग प्रभारी की जिम्मेदारी हैं जन आक्रोश यात्रा में मैं लगभग 14 विधानसभाओं का दौरा किया है.

170 मंडल में से 100 मंडलों मैं दौरा कर चुका हूं.आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा कहा गया था कि जिस मुद्दे पर सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा को खड़ा होना था, मुझे दुख है उस मजबूती से पूनिया और भाजपा खड़ी नहीं हुई. सतीश पूनिया के पास राजस्थान भाजपा की जिम्मेदारी है.वह पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं.पेपर लीक मामले में आक्रामक नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news