Rajsamand: जेसीबी ड्राइवर की काली करतूत : नाबलिग के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आपबीती
Advertisement

Rajsamand: जेसीबी ड्राइवर की काली करतूत : नाबलिग के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

Rajsamand News: कुंभलगढ के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के वरदडा गांव में एक साइट पर काम करने वाले जेसीबी ड्राइवर द्वारा दो लड़के और एक लड़की सहित तीन नाबालिगों का अपहरण कर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

Rajsamand: जेसीबी ड्राइवर की काली करतूत : नाबलिग के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

Rajsamand News: कुंभलगढ के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के वरदडा गांव में एक साइट पर काम करने वाले जेसीबी ड्राइवर द्वारा दो लड़के और एक लड़की सहित तीन नाबालिगो का अपहरण कर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक प्रकाश पिता दुदाराम भील (21) वर्ष निवासी देवादडा सादड़ी को दबिस देकर गवार के जंगल से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 

आपको बता दें कि केलवाड़ा पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक बुधवार को 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची और उसके दो नाबालिग भाई जो कि गांव में ही किराना की दुकान से सामान लेकर वापस घर जा रहे थे. तभी आरोपी ने घर पर छोड़ने की बात कह कर तीनों को बाइक पर बैठाया और जबरन अपने साथ लेकर सादड़ी की तरफ चला गया. आरोपी द्वारा अज्ञात जगह ले जाकर नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. इससे पहले लड़की के पिता द्वारा केलवाड़ा थाने पर अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है. जिस पर पुलिस बच्चों की तलाश में लग गई थी.

शुक्रवार सुबह केलवाड़ा थाने के सीआई मुकेश सोनी के नेतृत्व में एएसआई कालूराम व पुलिस टीम ने दबीस देकर गवार के जंगलों से आरोपी को मोटर साइकिल समेत गिरफ्तार कर नाबालिग युवती और दोनो बच्चों को उनके चुंगल से छुड़वाया और प्राथमिक कार्रवाई शुरू कर दी, बता दें कि सुबह आरोपी तीनो को बाइक पर गवार की तरफ ले जा रहा था. जहां पर बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया, जिससे वह तीनों बच्चों समेत रास्ते मे ही खड़ा हो गया.

जहां पुलिस को आरोपी और तीन नाबालिग के क्षेत्र में होने की सूचना मिली तो थानाधिकारी मुकेश सोनी, कालू राम, नरेंद्र, पीरा राम, राजेश, भरत की टीम ने मौके पर पहुच आरोपी को गिरफ्तार कर तीनों को थाने ले आए. जहां युवती ने पूरी आपबीती सुनाई और आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने की बात भी बताई. जिस पर पुलिस ने नाबालिक का मेडिकल करा कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

Trending news