Rajsamand News: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर राजसमंद में जश्न- जानिए पूरी खबर
Advertisement

Rajsamand News: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर राजसमंद में जश्न- जानिए पूरी खबर

Rajsamand News: कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेश ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इस जीत की जश्न पर राजसमंद में जश्न का माहौल, तो वहीं कांग्रेसियों ने भीम देवगढ़ के मुख्य बाजार में भी की जमकर आतिशबाजी

Rajsamand News: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर राजसमंद में जश्न- जानिए पूरी खबर

Rajsamand News:  कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेश ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इस जीत का जश्न देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया जा रहा है. इसी के चलते राजसमंद जिले में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया और आतिशबाजी करते हुए, एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए जीत का जश्न मनाया.  तो वहीं राजसमंद के चौपाटी चौराहे पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सैकड़ों की तादाद में एकत्रित हुए और जमकर आतिशबाजी की, आतिशबाजी के दौरान एक दूसरे को बधाई देते नजर आए. 

इसके साथ ही सभी ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया और जीत का जश्न मनाया. वही इस जीत को लेकर राजसमंद कांग्रेश जिला संगठन महामंत्री गोविंद सनाढ्य ने बताया कि इस जीत से कांग्रेश पार्टी को और ऊर्जा मिलेगी और कर्नाटक में जो चुनाव हुए हैं इसमें स्थानीय नेताओं के नाम पर वोट मांगे गए और लोगों ने स्थानीय नेताओं को वोट दिए हैं. इस दौरान पीसीसी सदस्य आशा पालीवाल, शांतिलाल कोठारी, नगर परिषद सभापति अशोक टांक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचोली, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगवत सिंह गुर्जर, जिला संगठन महामंत्री गोविंद सनाढ्य, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष डालचंद कुमावत, कुलदीप शर्मा, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष पीरु खींची सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- रील बनाने के लिए लड़की खुलेआम करने लगी डांस, पुलिस पकड़कर ले गई, मजेदार Video वायरल

 तो वहीं राजसमंद के भीम-देवगढ़ में भव्य आतिशबाजी की गई. बता दें कि भीम में भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भीम देवगढ़ के मुख्य बाजार में जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे का मुंह भी मिठा करवाया. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष प्रभु दयाल नगर, भूपेंद्र सिंह यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, प्रवक्ता धन्ना लाल सेन, दुर्गाप्रसाद सिंघानिया, गोपाल पीटीआई सहित कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Zodiac Signs And Mother : बेहतरीन मां होती हैं इन राशियों की महिलाएं, बच्चे बनते हैं कामियाब

Trending news