राजसमंद में सांसद दीया कुमारी ने भील समाज के बीच कंबल वितरण, कहा- बच्चियों की पढ़ाई ना छुड़ाए
Advertisement

राजसमंद में सांसद दीया कुमारी ने भील समाज के बीच कंबल वितरण, कहा- बच्चियों की पढ़ाई ना छुड़ाए

Rajsamand News : राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद में भील बस्ती के लोगों से मुलाकात करते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए

राजसमंद में सांसद दीया कुमारी ने भील समाज के बीच कंबल वितरण, कहा- बच्चियों की पढ़ाई ना छुड़ाए

Rajsamand News : राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद में भील बस्ती के लोगों से मुलाकात करते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए. इस दौरान भील बस्ती से अपने अपने परिजनों के साथ आए छोटे छोटे बच्चों को सांसद दीया कुमारी ने पाठ्य सामग्री भेंट की और उनकी पढ़ाई की जानकारी ली.

राजसमंद के भगवानदा खुर्द भील मंगरी के पास अदिति मार्बल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंचे और सांसद दीया कुमारी से मिलने और उनसे बातचीत करने पर काफी खुश दिखाई दिए.

कार्यक्रम में पहुंचने पर भीम बस्ती के लोगों और भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सांसद दीया कुमारी का स्वागत किया. 

इस दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका, राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान भील बस्ती के लोगों ने अपनी समस्याओं को सांसद दीया कुमारी के समक्ष रखा. जिसमें पानी की समस्या और बच्चे की स्कूल की समस्या से अवगत करवाया गया. साथ ही ये बताया गया कि बिजली के अभाव में यहां पर पानी की समस्या बनी रहती है तो वहीं बस्ती में केवल 8वीं तक की ही स्कूल है.

इस पर सांसद दीया कुमारी ने बस्ती के लोगों की समस्या के समाधान का आश्वान दिया,आपको बता दें कि भगवानदा खुर्द भील मंगरी में कंबल वितरण के बाद सांसद दीया कुमारी तरसिंगड़ा के लिए रवाना हुईं जहां पर रंगास्वामी बस्ती में भी जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण किए गए.

भगवानदा खुर्द भील मंगरी में आयोजित हुए कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारियों से संवाद करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि इनमें से किसी भी बच्चे की पढ़ाई नहीं छूटनी चाहिए. सबसे खास बात बच्चियों की तो किसी भी हाल में पढ़ाई नहीं छूटनी चाहिए.

 

Trending news